Target With SAH
15.4K subscribers
12.3K photos
121 videos
1.37K files
5.56K links
Contact Email 👉 targetwithsah@gmail.com
Download Telegram
हमारे Cane Supervisor Practice Batch में

👉100 Test दिए जा चुके हैं

इसके अलावा जब तक Exam नहीं हो जाता लगातार Test दिए जायेंगे
चाहे 500 टेस्ट देना पड़े हम देंगे 😎🤝

https://t.me/TargetWithSAH

Sunda सीरीज के अलावा अलग से भी Test दिए जा रहे हैं ❤️
9🫡1
▪️ कोर्ट ने उत्तर प्रदेश टीईटी में आधे अंकों की दी थी छूट यहां दशमलव से हो गए फेल.......!!!

▪️नॉर्मलाइजेशन से बहुत लोग का नंबर कटा ओर हो गए फेल......!!!
7
▪️ विशेष टीईटी 150 अंकों का होगा निगेटिव मार्किंग नहीं रहेगी.......!!!
5
▪️ मांग प्रत्यावेदन के संबद्ध निस्तारण करे चयन आयोग......!!!

▪️ प्रत्यावेदन के लिए जारी की सही ईमेल आईडी......!!!

▪️ उत्तर प्रदेश टीईटी परीक्षा 2026.....!!!
5
▪️अब प्रधानाध्यापक भी बन सकेंगे खंड शिक्षा अधिकारी......!!!

▪️ बेसिक शिक्षा विभाग ने 31 साल बाद किया बड़ा बदलाव......!!!
▪️ जेईई के 1748 पदों पर आवेदन शुरू.....!!!

▪️ अंतिम तिथि 22 सितंबर....!!

▪️ पेपर 01 में निगेटिव मार्किंग प्रत्येक उतर गलत पर 0.25 अंक कटेगा......!!!

▪️ पेपर 02 में निगेटिव मार्किंग प्रत्येक उतर गलत पर 01 अंक कटेगा......!!!
8
▪️टीजीटी के लिए टीईटी अनिवार्य कक्षा 06 से 10 तक में पढ़ाएंगे......!!!

▪️ स्नातक 50 व परास्नातक 45% अंक उतीर्ण प्रतियोगी हो सकेंगे शामिल.....!!!

▪️अभी तक स्नातक और बीएड थी अहर्ता, नियम में संशोधन के लिए भेजा गया प्रस्ताव......!!!

https://t.me/TargetWithSAH
19
29🫡21💯10
Target With SAH
▪️टीजीटी के लिए टीईटी अनिवार्य कक्षा 06 से 10 तक में पढ़ाएंगे......!!! ▪️ स्नातक 50 व परास्नातक 45% अंक उतीर्ण प्रतियोगी हो सकेंगे शामिल.....!!! ▪️अभी तक स्नातक और बीएड थी अहर्ता, नियम में संशोधन के लिए भेजा गया प्रस्ताव......!!! https://t.me/TargetWithSAH
TGT में TET लगाकर सरकार भर्ती को फंसा रही

जूनियर Tet लगने पर 6-8 क्लास तक के लिए DELED भी एलिजिबल होता है

तब वो भी कोर्ट जाएगा अपनी दावेदारी करने

9-10 & 6-8 दोनो का अलग कैडर करने के बजाय सरकार सोच रही एक ही अध्यापक से क्लास 6 से 10 तक पढ़वा ले और वो भी सिर्फ बीएड छात्र से

जब जूनियर टीईटी 6-8 सर्टिफिकेट ही चाहिए तो deled भी तो योग्य हुआ , उसके पास भी जूनियर टीईटी का सर्टिफिकेट है

तुम अलाउ करो या न करो, कोर्ट अलाउ करने को मजबूर हो जाएगा ncte गाइडलाइन के तहत

कुल मिला जुलाकर भर्ती फंसाने का नया प्रपंच रच दिया है , सबको लड़वाएगा TGT में

जो टीईटी पास नहीं है वो आंदोलन , कोर्ट केस करेगा

जो डीएलएड छात्र 6-8 टीईटी पास है वो भी आंदोलन, कोर्ट केस करेगा

सब लड़ें, सब कटे

https://t.me/TargetWithSAH
39😎65🙏2
UPSSSC के PET 2025 से नई भर्ती का विज्ञापन जारी, पद व योग्यता की पूरी जानकारी
👇👇👇👇👇👇
https://youtu.be/yw9OaUESmsA?si=8NfHn24ZfJTpxXOz
https://youtu.be/yw9OaUESmsA?si=8NfHn24ZfJTpxXOz
8
Cotton Corporation of India Examination 2026
👉Answer key Out
Link👉 https://cdn.digialm.com/EForms/configuredHtml/1258/100936/login.html
https://t.me/TargetWithSAH
5
📢 UPTET 2026 Rejected Results

➡️ Representation की अंतिम तिथि: 10 सितंबर 2026 📧 अभ्यर्थी अपना प्रतिवेदन
upesscprayagraj@gmail.com पर भेज सकते हैं।

⚠️ आज से आयोग कार्यालय में ऑफलाइन प्रतिवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

📌 UPTET 2026 Result के संबंध में यह अंतिम मौका है।

https://t.me/TargetWithSAH
6
AGTA गन्ना पर्यवेक्षक PAID BATCH ❤️ में
शुरूआत में जो AGTA गन्ना पर्यवेक्षक के लिए Practice Set - 1 दिया गया था,

उस Practice Set के एक ही प्रश्न से AGTA 2759 Exam में Direct 2 Question डायरेक्ट पूंछे गए ❤️🤝

एक छात्र ने खुद msg करके बताया🤝

ऐसे ही Test, Cane Supervisor के Practice Batch में लगातार दिए जा रहे हैं❤️
https://t.me/TargetWithSAH
6🫡2
स्पेशल UP TET का विज्ञापन जारी
https://t.me/TargetWithSAH
7
badc-2f84-4983-44c3-12bf.pdf
2.6 MB
स्पेशल UP TET का विज्ञापन जारी
https://t.me/TargetWithSAH
1😱1
UP होमगार्ड Running 14 September से ❤️
👉बारिश के चलते लिया गया निर्णय
https://t.me/TargetWithSAH
8
बैंक परीक्षाओं में पहली बार, आप मुख्य परीक्षा में कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं।

जी हां, SBI PO मुख्य परीक्षा में आप कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं। बस आपकी स्क्रीन पर एक वर्चुअल कैलकुलेटर।
https://t.me/TargetWithSAH
2
UPSSSC से ही आएगी ADO (P) की भर्ती। ❤️
👉 सामान्य स्नातक होगी योग्यता
https://t.me/TargetWithSAH
7
ViewPdf (2).pdf
6.9 MB
UPSSSC महाधिवक्ता कार्यालय कम्प्यूटर संवर्ग विज्ञापन जारी

सचिव जी ने बोला था 2 सितम्बर बाद ADO का विज्ञापन देंगे
लेकिन दिए ये वाला 🥲

इसलिए अगर ADO का विज्ञापन चाहिए तो
👉7 सितम्बर को सभी ADO विज्ञापन की मांग करने के लिए UPSSSC आयोग अवश्य पहुंचे
https://t.me/TargetWithSAH
11
STA खुशखबरी ❤️
3 अगस्त के बाद
अगली सुनवाई 👉 8 सितंबर 2026

उम्मीद है केस खत्म हो जाएगा ❤️

जुड़े रहो, जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
8
UPSSSC JA 5512 रिजल्ट

अगले सप्ताह तक Full चांस ❤️

आगे जो भी अपडेट होगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
5