UPSSSC JE 4612 DV रिजल्ट की मांग को लेकर UPSSSC JE के छात्रों ने उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक जी से मुलाकात की।
छात्रों ने जल्द से जल्द DV रिजल्ट जारी करने की मांग को प्रमुखता से रखा।
https://t.me/TargetWithSAH
छात्रों ने जल्द से जल्द DV रिजल्ट जारी करने की मांग को प्रमुखता से रखा।
https://t.me/TargetWithSAH
❤9❤🔥1
UPSSSC JE का रिजल्ट, वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से अगले महीने प्रस्तावित है
अगर JE के छात्र लगातार प्रयास करते रहेंगे तो जल्दी भी हो सकता है
आगे जो भी अपडेट होगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
अगर JE के छात्र लगातार प्रयास करते रहेंगे तो जल्दी भी हो सकता है
आगे जो भी अपडेट होगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤4
Homeguard Admit Card
Link 👇
https://www.hgupexam2025.com/hg2025petadmitcard/loginpage.aspx
https://t.me/TargetWithSAH
Link 👇
https://www.hgupexam2025.com/hg2025petadmitcard/loginpage.aspx
https://t.me/TargetWithSAH
उत्तर_प्रदेश_कृषि_भर्ती_विज्ञापन.pdf
2.4 MB
उत्तर प्रदेश कृषि भर्ती विज्ञापन जारी
रानी लक्ष्मी बाई सेंट्रल Agriculture University
Walk in Interview
https://t.me/TargetWithSAH
रानी लक्ष्मी बाई सेंट्रल Agriculture University
Walk in Interview
https://t.me/TargetWithSAH
❤6
◼️UPTET में जिनका OMR SCAN नहीं उनके लिए
👉आयोग से पत्राचार का इच्छुक कोई भी अभ्यर्थी अपना प्रत्यावेदन आयोग की ई-मेल upesscprayagraj@gmail.com के माध्यम से उपलब्ध करा सकता है।
https://t.me/TargetWithSAH
👉आयोग से पत्राचार का इच्छुक कोई भी अभ्यर्थी अपना प्रत्यावेदन आयोग की ई-मेल upesscprayagraj@gmail.com के माध्यम से उपलब्ध करा सकता है।
https://t.me/TargetWithSAH
❤3
UP_जूनियर_शिक्षक_भर्ती_6_से_8_Full_Syllabus.pdf
3.6 MB
UP जूनियर शिक्षक भर्ती 6 से 8 Full Syllabus
https://t.me/TargetWithSAH
https://t.me/TargetWithSAH
❤3
▪️ उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती नया सिलेबस जारी.....!!!
▪️कुल प्रश्नों की संख्या 120.....!!!
▪️ प्रत्येक प्रश्न पर 03 अंक होंगे.....!!!
▪️ निगेटिव मार्किंग 1/3 रहेगा.…...!!!!
▪️ परीक्षा समय 02 घंटे रहेगा.....!!!
👉 सिलेबस पुराना वाला ही है बस सब्जेक्ट के अंकों को कम किया गया है......!!!
▪️ एकेडमिक मामला फिलहाल विज्ञापन जारी होने के बाद ही क्लियर होगी......!!✔️
▪️कुल प्रश्नों की संख्या 120.....!!!
▪️ प्रत्येक प्रश्न पर 03 अंक होंगे.....!!!
▪️ निगेटिव मार्किंग 1/3 रहेगा.…...!!!!
▪️ परीक्षा समय 02 घंटे रहेगा.....!!!
👉 सिलेबस पुराना वाला ही है बस सब्जेक्ट के अंकों को कम किया गया है......!!!
▪️ एकेडमिक मामला फिलहाल विज्ञापन जारी होने के बाद ही क्लियर होगी......!!✔️
❤6