UPSSSC JA 5512 रिजल्ट के लिए
1 अगस्त को बताया था सितंबर में आएगा
अब सितंबर आ चुका है, आपका रिजल्ट 1 से 2 सप्ताह में जारी होने की पूरी संभावना है
आगे जो भी अपडेट रहेगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
1 अगस्त को बताया था सितंबर में आएगा
अब सितंबर आ चुका है, आपका रिजल्ट 1 से 2 सप्ताह में जारी होने की पूरी संभावना है
आगे जो भी अपडेट रहेगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤17
UPSSSC लेखपाल Result पर भी तेजी से काम चल रहा है
इसी महीने जारी किया जाएगा
DV भी इसी महीने लगने के पूरे चांस है ❤️
अपने अपने डॉक्युमेंट्स तैयार रखो
आगे जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
इसी महीने जारी किया जाएगा
DV भी इसी महीने लगने के पूरे चांस है ❤️
अपने अपने डॉक्युमेंट्स तैयार रखो
आगे जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤17
UPSSSC ADO विज्ञापन 2 सितम्बर के बाद जारी करने को बोला गया था
अगर विज्ञापन नहीं आया तो 7 सितम्बर को सभी लोग आयोग जाकर विज्ञापन की मांग करो
अगर 7 सितम्बर को छात्रों की संख्या अच्छी रही तो
विज्ञापन इसी महीने आ जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
सबकुछ आपकी मेहनत पर डिपेंड करेगा
अगर विज्ञापन नहीं आया तो 7 सितम्बर को सभी लोग आयोग जाकर विज्ञापन की मांग करो
अगर 7 सितम्बर को छात्रों की संख्या अच्छी रही तो
विज्ञापन इसी महीने आ जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
सबकुछ आपकी मेहनत पर डिपेंड करेगा
❤49
Target With SAH
UPSSSC AGTA 3446 की 2nd लिस्ट कब आ सकती है, UPSSSC WAITING LIST 👇👇👇👇👇 https://youtu.be/7XlN6erE3C0?si=DWXckAdV8MPxWrSP https://youtu.be/7XlN6erE3C0?si=DWXckAdV8MPxWrSP
AGTA 3446 में 2nd लिस्ट आना बहुत मुश्किल लग रहा है, क्योंकि इसके लिए कोई प्रयास ही नहीं करना चाहता
बहुत कम लोग हैं जो DOB की वजह से बाहर हुए या उनके नंबर बिल्कुल बॉर्डर पर थे
ये लोग भी प्रयास नहीं कर रहे
मैने फुल सपोर्ट किया, किसी और ने कोई सपोर्ट नहीं किया
मैंने वीडियो बनाया था, टेलीग्राम पर भी पोस्ट किया था फिर भी 25 अगस्त को कोई AGTA वाला 2nd लिस्ट की मांग के लिए नहीं पहुंचा
बिना छात्रों की संख्या के, और बिना प्रयास किए AGTA 3446 की 2nd लिस्ट भूल जाओ
बेहतर होगा आप लोग गन्ना पर्यवेक्षक या अन्य भर्तियों की तैयारी अच्छे से करें, क्योंकि बिना प्रयास कुछ नहीं मिलेगा
बात कड़वी है लेकिन सत्य है
https://t.me/TargetWithSAH
बहुत कम लोग हैं जो DOB की वजह से बाहर हुए या उनके नंबर बिल्कुल बॉर्डर पर थे
ये लोग भी प्रयास नहीं कर रहे
मैने फुल सपोर्ट किया, किसी और ने कोई सपोर्ट नहीं किया
मैंने वीडियो बनाया था, टेलीग्राम पर भी पोस्ट किया था फिर भी 25 अगस्त को कोई AGTA वाला 2nd लिस्ट की मांग के लिए नहीं पहुंचा
बिना छात्रों की संख्या के, और बिना प्रयास किए AGTA 3446 की 2nd लिस्ट भूल जाओ
बेहतर होगा आप लोग गन्ना पर्यवेक्षक या अन्य भर्तियों की तैयारी अच्छे से करें, क्योंकि बिना प्रयास कुछ नहीं मिलेगा
बात कड़वी है लेकिन सत्य है
https://t.me/TargetWithSAH
❤34
UPSSSC Waiting List पर छात्रों की लगातार कोशिश जारी है
उम्मीद है जल्द ही कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
उम्मीद है जल्द ही कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
❤44🫡4
O_010926_4976023f-bb55-4a11-b80e-7ddc901e351e.pdf
5.9 MB
RSSB कृषि पर्यवेक्षक भर्ती-2026: दस्तावेज सत्यापन में अनुपस्थित अभ्यर्थियों को अंतिम मौका, 3 सितंबर को होना होगा उपस्थित ✅
https://t.me/TargetWithSAH
https://t.me/TargetWithSAH
❤2
UPSSSC OFFICIAL NOTICE OUT सभी छात्रों की समस्या खत्म
👇👇👇👇👇👇
https://youtu.be/KZL3ijxMeuA?si=A7wXsfB_XTQ4XhqL
https://youtu.be/KZL3ijxMeuA?si=A7wXsfB_XTQ4XhqL
👇👇👇👇👇👇
https://youtu.be/KZL3ijxMeuA?si=A7wXsfB_XTQ4XhqL
https://youtu.be/KZL3ijxMeuA?si=A7wXsfB_XTQ4XhqL
❤6
🍂UPSI RTI
4696 VACANT POST
📌 UPSI Vacancy को लेकर
अगर RTI में 4,696 का आंकड़ा चयनित अभ्यर्थियों के जॉइन करने से पहले का है, तो—
4,696 − 4,543 = 153 ✅
👉 यानी 153 पद शेष बचते हैं।
🔰बाकी की स्थिति भी जल्द ही कन्फर्म कर दी जाएगी।
थोड़ा इंतज़ार कीजिए। 👍
https://t.me/TargetWithSAH
4696 VACANT POST
📌 UPSI Vacancy को लेकर
अगर RTI में 4,696 का आंकड़ा चयनित अभ्यर्थियों के जॉइन करने से पहले का है, तो—
4,696 − 4,543 = 153 ✅
👉 यानी 153 पद शेष बचते हैं।
🔰बाकी की स्थिति भी जल्द ही कन्फर्म कर दी जाएगी।
थोड़ा इंतज़ार कीजिए। 👍
https://t.me/TargetWithSAH
❤11
UPSSSC JE 4612 DV रिजल्ट की मांग को लेकर UPSSSC JE के छात्रों ने उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक जी से मुलाकात की।
छात्रों ने जल्द से जल्द DV रिजल्ट जारी करने की मांग को प्रमुखता से रखा।
https://t.me/TargetWithSAH
छात्रों ने जल्द से जल्द DV रिजल्ट जारी करने की मांग को प्रमुखता से रखा।
https://t.me/TargetWithSAH
❤6❤🔥1
UPSSSC JE का रिजल्ट, वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से अगले महीने प्रस्तावित है
अगर JE के छात्र लगातार प्रयास करते रहेंगे तो जल्दी भी हो सकता है
आगे जो भी अपडेट होगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
अगर JE के छात्र लगातार प्रयास करते रहेंगे तो जल्दी भी हो सकता है
आगे जो भी अपडेट होगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤3
Homeguard Admit Card
Link 👇
https://www.hgupexam2025.com/hg2025petadmitcard/loginpage.aspx
https://t.me/TargetWithSAH
Link 👇
https://www.hgupexam2025.com/hg2025petadmitcard/loginpage.aspx
https://t.me/TargetWithSAH
उत्तर_प्रदेश_कृषि_भर्ती_विज्ञापन.pdf
2.4 MB
उत्तर प्रदेश कृषि भर्ती विज्ञापन जारी
रानी लक्ष्मी बाई सेंट्रल Agriculture University
Walk in Interview
https://t.me/TargetWithSAH
रानी लक्ष्मी बाई सेंट्रल Agriculture University
Walk in Interview
https://t.me/TargetWithSAH
❤5
◼️UPTET में जिनका OMR SCAN नहीं उनके लिए
👉आयोग से पत्राचार का इच्छुक कोई भी अभ्यर्थी अपना प्रत्यावेदन आयोग की ई-मेल upesscprayagraj@gmail.com के माध्यम से उपलब्ध करा सकता है।
https://t.me/TargetWithSAH
👉आयोग से पत्राचार का इच्छुक कोई भी अभ्यर्थी अपना प्रत्यावेदन आयोग की ई-मेल upesscprayagraj@gmail.com के माध्यम से उपलब्ध करा सकता है।
https://t.me/TargetWithSAH
❤2