Target With SAH
15.4K subscribers
12.2K photos
121 videos
1.36K files
5.53K links
Contact Email 👉 targetwithsah@gmail.com
Download Telegram
Forwarded from Target With SAH
गन्ना पर्यवेक्षक Test सीरीज ❤️

👉200 Rs में 150+ टेस्ट

👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 300Rs हो जाएगी 🔥

👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
4😱1
CRP-RRBs-XV-notification.pdf
1.5 MB
RRB PO & CLERK FULL Notification Out
https://t.me/TargetWithSAH
Agriculture Posts
Experience वाली और बिना Experience वाली
https://t.me/TargetWithSAH
7
कल Cotton Corporation of India (CCI) का Exam देने जा रहे सभी कृषि छात्रों को शुभकामनाएं 💐💐

All The Best ❤️

https://t.me/TargetWithSAH
18
▪️ BPSC TRE 4 शिक्षक भर्ती का नया विज्ञापन आएगा, आवेदन प्रक्रिया टली......!!!

▪️नई रिक्तियां ओर बदलाव के बाद शेड्यूल जारी होगा...…..!!!
▪️ उत्तर प्रदेश टीईटी के 08 सवाल गलत ओर 04 के दो दो जवाब सही......!!!
6
▪️ टीजीटी और पीजीटी भर्ती में पुरानी नियमावली बहाली के लिए आंदोलन.......!!!
🔥6😱1
▪️ नई शिक्षक भर्ती में डोमिसाइल लागू करने की मांग......!!!
👍93
▪️ आउट सोर्स कर्मियों की बड़ी तनख्वाह का ऐलान कल.......!!!
10
CTET आवेदन की

Last Date आज

https://t.me/TargetWithSAH
12
UPSSSC PET 2026 में आवेदन की

Last Date 👉 आज

https://t.me/TargetWithSAH
10
PET 2026 का Exam अक्टूबर में किस डेट को होगा

इसकी Notice बहुत जल्द देखने को मिलेगी
https://t.me/TargetWithSAH
10👍2
UPPSC PCS 2025 की मुख्य परीक्षा का Result
इसी महीने आ जाएगा ❤️

जब आने को होगा बता दिया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
12
UPSSSC से अलग अलग ट्रेड के JE भर्ती के विज्ञापन देखने को मिलेंगे

https://t.me/TargetWithSAH
13
UPSSSC JA 5512 रिजल्ट के लिए

1 अगस्त को बताया था सितंबर में आएगा

अब सितंबर आ चुका है, आपका रिजल्ट 1 से 2 सप्ताह में जारी होने की पूरी संभावना है

आगे जो भी अपडेट रहेगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
17
UPSSSC लेखपाल Result पर भी तेजी से काम चल रहा है

इसी महीने जारी किया जाएगा

DV भी इसी महीने लगने के पूरे चांस है ❤️
अपने अपने डॉक्युमेंट्स तैयार रखो

आगे जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
17
UPSSSC ADO विज्ञापन 2 सितम्बर के बाद जारी करने को बोला गया था

अगर विज्ञापन नहीं आया तो 7 सितम्बर को सभी लोग आयोग जाकर विज्ञापन की मांग करो

अगर 7 सितम्बर को छात्रों की संख्या अच्छी रही तो
विज्ञापन इसी महीने आ जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH

सबकुछ आपकी मेहनत पर डिपेंड करेगा
47
Target With SAH
UPSSSC AGTA 3446 की 2nd लिस्ट कब आ सकती है, UPSSSC WAITING LIST 👇👇👇👇👇 https://youtu.be/7XlN6erE3C0?si=DWXckAdV8MPxWrSP https://youtu.be/7XlN6erE3C0?si=DWXckAdV8MPxWrSP
AGTA 3446 में 2nd लिस्ट आना बहुत मुश्किल लग रहा है, क्योंकि इसके लिए कोई प्रयास ही नहीं करना चाहता

बहुत कम लोग हैं जो DOB की वजह से बाहर हुए या उनके नंबर बिल्कुल बॉर्डर पर थे
ये लोग भी प्रयास नहीं कर रहे

मैने फुल सपोर्ट किया, किसी और ने कोई सपोर्ट नहीं किया

मैंने वीडियो बनाया था, टेलीग्राम पर भी पोस्ट किया था फिर भी 25 अगस्त को कोई AGTA वाला 2nd लिस्ट की मांग के लिए नहीं पहुंचा

बिना छात्रों की संख्या के, और बिना प्रयास किए AGTA 3446 की 2nd लिस्ट भूल जाओ

बेहतर होगा आप लोग गन्ना पर्यवेक्षक या अन्य भर्तियों की तैयारी अच्छे से करें, क्योंकि बिना प्रयास कुछ नहीं मिलेगा

बात कड़वी है लेकिन सत्य है
https://t.me/TargetWithSAH
34
UPSSSC Waiting List पर छात्रों की लगातार कोशिश जारी है
उम्मीद है जल्द ही कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
43🫡4