Target With SAH
15.4K subscribers
12.2K photos
121 videos
1.37K files
5.54K links
Contact Email 👉 targetwithsah@gmail.com
Download Telegram
Forwarded from Target With SAH
Cane Supervisor Paid Batch ❤️
4
Forwarded from Target With SAH
TGT PGT कृषि Paid Batch 2026❤️
👉Agriculture + GK GS + Current Affairs
👉Hindi और English अलग-अलग नोट्स
👉10 + 50 = 60 Test

👉 सिर्फ 400 Rs में सबकुछ मिलेगा

👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 500Rs हो जाएगी 🔥

👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
3
Forwarded from Target With SAH
गन्ना पर्यवेक्षक Test सीरीज ❤️

👉200 Rs में 150+ टेस्ट

👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 300Rs हो जाएगी 🔥

👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
4😱1
CRP-RRBs-XV-notification.pdf
1.5 MB
RRB PO & CLERK FULL Notification Out
https://t.me/TargetWithSAH
Agriculture Posts
Experience वाली और बिना Experience वाली
https://t.me/TargetWithSAH
7
कल Cotton Corporation of India (CCI) का Exam देने जा रहे सभी कृषि छात्रों को शुभकामनाएं 💐💐

All The Best ❤️

https://t.me/TargetWithSAH
18
▪️ BPSC TRE 4 शिक्षक भर्ती का नया विज्ञापन आएगा, आवेदन प्रक्रिया टली......!!!

▪️नई रिक्तियां ओर बदलाव के बाद शेड्यूल जारी होगा...…..!!!
▪️ उत्तर प्रदेश टीईटी के 08 सवाल गलत ओर 04 के दो दो जवाब सही......!!!
6
▪️ टीजीटी और पीजीटी भर्ती में पुरानी नियमावली बहाली के लिए आंदोलन.......!!!
🔥6😱1
▪️ नई शिक्षक भर्ती में डोमिसाइल लागू करने की मांग......!!!
👍93
▪️ आउट सोर्स कर्मियों की बड़ी तनख्वाह का ऐलान कल.......!!!
10
CTET आवेदन की

Last Date आज

https://t.me/TargetWithSAH
13
UPSSSC PET 2026 में आवेदन की

Last Date 👉 आज

https://t.me/TargetWithSAH
12
PET 2026 का Exam अक्टूबर में किस डेट को होगा

इसकी Notice बहुत जल्द देखने को मिलेगी
https://t.me/TargetWithSAH
10👍2
UPPSC PCS 2025 की मुख्य परीक्षा का Result
इसी महीने आ जाएगा ❤️

जब आने को होगा बता दिया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
12
UPSSSC से अलग अलग ट्रेड के JE भर्ती के विज्ञापन देखने को मिलेंगे

https://t.me/TargetWithSAH
13
UPSSSC JA 5512 रिजल्ट के लिए

1 अगस्त को बताया था सितंबर में आएगा

अब सितंबर आ चुका है, आपका रिजल्ट 1 से 2 सप्ताह में जारी होने की पूरी संभावना है

आगे जो भी अपडेट रहेगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
17
UPSSSC लेखपाल Result पर भी तेजी से काम चल रहा है

इसी महीने जारी किया जाएगा

DV भी इसी महीने लगने के पूरे चांस है ❤️
अपने अपने डॉक्युमेंट्स तैयार रखो

आगे जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
18
UPSSSC ADO विज्ञापन 2 सितम्बर के बाद जारी करने को बोला गया था

अगर विज्ञापन नहीं आया तो 7 सितम्बर को सभी लोग आयोग जाकर विज्ञापन की मांग करो

अगर 7 सितम्बर को छात्रों की संख्या अच्छी रही तो
विज्ञापन इसी महीने आ जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH

सबकुछ आपकी मेहनत पर डिपेंड करेगा
49