Forwarded from Target With SAH
TGT PGT कृषि Paid Batch 2026❤️
👉Agriculture + GK GS + Current Affairs
👉Hindi और English अलग-अलग नोट्स
👉10 + 50 = 60 Test
👉 सिर्फ 400✅ Rs में सबकुछ मिलेगा
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 500✅Rs हो जाएगी 🔥
👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
👉Agriculture + GK GS + Current Affairs
👉Hindi और English अलग-अलग नोट्स
👉10 + 50 = 60 Test
👉 सिर्फ 400✅ Rs में सबकुछ मिलेगा
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 500✅Rs हो जाएगी 🔥
👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
❤3
Forwarded from Target With SAH
गन्ना पर्यवेक्षक Test सीरीज ❤️
👉200✅ Rs में 150+ टेस्ट
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 300✅Rs हो जाएगी 🔥
👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
👉200✅ Rs में 150+ टेस्ट
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 300✅Rs हो जाएगी 🔥
👉Offer सिर्फ आज तक ⚠️
❤4😱1
CRP-RRBs-XV-notification.pdf
1.5 MB
RRB PO & CLERK FULL Notification Out
https://t.me/TargetWithSAH
https://t.me/TargetWithSAH
❤7
कल Cotton Corporation of India (CCI) का Exam देने जा रहे सभी कृषि छात्रों को शुभकामनाएं 💐💐
All The Best ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
All The Best ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
❤18
❤12
PET 2026 का Exam अक्टूबर में किस डेट को होगा
इसकी Notice बहुत जल्द देखने को मिलेगी
https://t.me/TargetWithSAH
इसकी Notice बहुत जल्द देखने को मिलेगी
https://t.me/TargetWithSAH
❤10👍2
UPPSC PCS 2025 की मुख्य परीक्षा का Result
इसी महीने आ जाएगा ❤️
जब आने को होगा बता दिया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
इसी महीने आ जाएगा ❤️
जब आने को होगा बता दिया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤12
❤13
UPSSSC JA 5512 रिजल्ट के लिए
1 अगस्त को बताया था सितंबर में आएगा
अब सितंबर आ चुका है, आपका रिजल्ट 1 से 2 सप्ताह में जारी होने की पूरी संभावना है
आगे जो भी अपडेट रहेगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
1 अगस्त को बताया था सितंबर में आएगा
अब सितंबर आ चुका है, आपका रिजल्ट 1 से 2 सप्ताह में जारी होने की पूरी संभावना है
आगे जो भी अपडेट रहेगी बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤17
UPSSSC लेखपाल Result पर भी तेजी से काम चल रहा है
इसी महीने जारी किया जाएगा
DV भी इसी महीने लगने के पूरे चांस है ❤️
अपने अपने डॉक्युमेंट्स तैयार रखो
आगे जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
इसी महीने जारी किया जाएगा
DV भी इसी महीने लगने के पूरे चांस है ❤️
अपने अपने डॉक्युमेंट्स तैयार रखो
आगे जो भी रहेगा बताया जाएगा
https://t.me/TargetWithSAH
❤18
UPSSSC ADO विज्ञापन 2 सितम्बर के बाद जारी करने को बोला गया था
अगर विज्ञापन नहीं आया तो 7 सितम्बर को सभी लोग आयोग जाकर विज्ञापन की मांग करो
अगर 7 सितम्बर को छात्रों की संख्या अच्छी रही तो
विज्ञापन इसी महीने आ जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
सबकुछ आपकी मेहनत पर डिपेंड करेगा
अगर विज्ञापन नहीं आया तो 7 सितम्बर को सभी लोग आयोग जाकर विज्ञापन की मांग करो
अगर 7 सितम्बर को छात्रों की संख्या अच्छी रही तो
विज्ञापन इसी महीने आ जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
सबकुछ आपकी मेहनत पर डिपेंड करेगा
❤49