TGT PGT वाले
1 अगस्त को पोस्ट पढ़ लो,
अब इस महीने आपका विज्ञापन आने के फुल चांस हैं
आगे जैसा भी रहेगा बताया जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
1 अगस्त को पोस्ट पढ़ लो,
अब इस महीने आपका विज्ञापन आने के फुल चांस हैं
आगे जैसा भी रहेगा बताया जाएगा ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
❤9
UPSSSC JA 5512 फाइनल Result के लिए
1 अगस्त की पोस्ट फिर से पढ़ लो
जैसा आपको बताया था
VPO अगस्त में आ चुका है, JA अब सितंबर में आएगा💯❤️
https://t.me/TargetWithSAH
1 अगस्त की पोस्ट फिर से पढ़ लो
जैसा आपको बताया था
VPO अगस्त में आ चुका है, JA अब सितंबर में आएगा💯❤️
https://t.me/TargetWithSAH
❤15
AGTA वालों ❤️
👉AGTA 3446 पूरी हो चुकी है,
👉AGTA 2759 का रिजल्ट जल्द ही जारी किया जाएगा
👉AGTA की तीसरी भर्ती का अधियाचन जल्द ही कृषि विभाग से UPSSSC आयोग को भेजा जाएगा ❤️ मतलब जल्द ही AGTA की तीसरी भर्ती भी आएगी
👉AGTA की तीसरी भर्ती में कितने पद होंगे ये कृषि विभाग जब UPSSSC आयोग को अधियाचन भेजेगा तब पता चल पाएगा, अभी अगर कोई 1000 या 1500 या 2000 पद बता रहा है वो सब फर्जी है
👉PET 2025 की वैलिडिटी 3 साल है, लेकिन AGTA की तीसरी भर्ती 3 साल में आएगी या बाद में आएगी इसकी कोई गारंटी नहीं
👉इसलिए PET 2026 में आवेदन अवश्य कर देना
👉सबसे जरूरी बात अगर AGTA की तीसरी भर्ती कम पदों पर आती है तो PET CUTT OFF ज्यादा रह सकती है, इसलिए PET की अच्छे से तैयारी करके अच्छा Score ले आना जिससे अगर AGTA की तीसरी भर्ती में पदों की संख्या कम रहे तब भी तुमको AGTA Exam के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया जाए ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
👉AGTA 3446 पूरी हो चुकी है,
👉AGTA 2759 का रिजल्ट जल्द ही जारी किया जाएगा
👉AGTA की तीसरी भर्ती का अधियाचन जल्द ही कृषि विभाग से UPSSSC आयोग को भेजा जाएगा ❤️ मतलब जल्द ही AGTA की तीसरी भर्ती भी आएगी
👉AGTA की तीसरी भर्ती में कितने पद होंगे ये कृषि विभाग जब UPSSSC आयोग को अधियाचन भेजेगा तब पता चल पाएगा, अभी अगर कोई 1000 या 1500 या 2000 पद बता रहा है वो सब फर्जी है
👉PET 2025 की वैलिडिटी 3 साल है, लेकिन AGTA की तीसरी भर्ती 3 साल में आएगी या बाद में आएगी इसकी कोई गारंटी नहीं
👉इसलिए PET 2026 में आवेदन अवश्य कर देना
👉सबसे जरूरी बात अगर AGTA की तीसरी भर्ती कम पदों पर आती है तो PET CUTT OFF ज्यादा रह सकती है, इसलिए PET की अच्छे से तैयारी करके अच्छा Score ले आना जिससे अगर AGTA की तीसरी भर्ती में पदों की संख्या कम रहे तब भी तुमको AGTA Exam के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया जाए ❤️
https://t.me/TargetWithSAH
❤36🫡1
Forwarded from Target With SAH
TGT PGT कृषि Paid Batch 2026❤️
👉Agriculture + GK GS + Current Affairs
👉Hindi और English अलग-अलग नोट्स
👉10 + 50 = 60 Test
👉 सिर्फ 400✅ Rs में सबकुछ मिलेगा
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 500✅Rs हो जाएगी 🔥
👉Agriculture + GK GS + Current Affairs
👉Hindi और English अलग-अलग नोट्स
👉10 + 50 = 60 Test
👉 सिर्फ 400✅ Rs में सबकुछ मिलेगा
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 500✅Rs हो जाएगी 🔥
❤6
Forwarded from Target With SAH
गन्ना पर्यवेक्षक Test सीरीज ❤️
👉200✅ Rs में 150+ टेस्ट
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 300✅Rs हो जाएगी 🔥
👉200✅ Rs में 150+ टेस्ट
👉 ऑफर सिर्फ 31 अगस्त तक, उसके बाद फीस बढ़कर 300✅Rs हो जाएगी 🔥
❤4
8वें वेतन आयोग पर 31 अगस्त व 1 सितम्बर को होगी बैठक
Motivation 👉 पढ़ते रहो, सबकी सैलरी बढ़ने वाली है❤️
https://t.me/TargetWithSAH
Motivation 👉 पढ़ते रहो, सबकी सैलरी बढ़ने वाली है❤️
https://t.me/TargetWithSAH
❤19🙏4😱1
IBPS RRB New Vacancy short notification out
Full notification arriving by tomorrow
https://t.me/TargetWithSAH
Full notification arriving by tomorrow
https://t.me/TargetWithSAH
❤14💋1
AGTA 2759 Final Cutt Off कितनी रहेगी UPSSSC AGTA 2759 Cutt Off
👇👇👇👇👇👇👇
https://youtu.be/frHVIb5ecSQ?si=0V8JS-xdK7xHDkB9
https://youtu.be/frHVIb5ecSQ?si=0V8JS-xdK7xHDkB9
👇👇👇👇👇👇👇
https://youtu.be/frHVIb5ecSQ?si=0V8JS-xdK7xHDkB9
https://youtu.be/frHVIb5ecSQ?si=0V8JS-xdK7xHDkB9
❤10🤝1🫡1
▪️ उत्तर प्रदेश टीईटी OMR Sheet की कमियों से 60 हजार अभ्यर्थी का परिणाम प्रभावित.......!!!
▪️इसमें 20 हजार सेवारत व शिक्षा मित्र भी है, कुछ लोगों के इससे संबंधित प्रत्यावेदन मिले हैं इसके बारे में निर्णय आयोग के बैठक में लिया जाएगा......!!!
▪️ उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग डॉक्टर प्रशांत कुमार......!!!
▪️इसमें 20 हजार सेवारत व शिक्षा मित्र भी है, कुछ लोगों के इससे संबंधित प्रत्यावेदन मिले हैं इसके बारे में निर्णय आयोग के बैठक में लिया जाएगा......!!!
▪️ उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग डॉक्टर प्रशांत कुमार......!!!