bhai kaafi time baad firse STD Bots Network start kar raha hu 😅
is baar thoda seriously kaam kar raha hu… pehle jaise beech me band nahi hoga 👍
kaafi cheeze improve ki hai aur ab sab kuch better aur smooth chalega
jo pehle se saath the unko pata hai kya scene tha…
aur jo naye ho unke liye bhi mast cheeze aane wali hai
@stdbots join karlo… abhi bas starting hai, aage aur updates aayenge 💯
is baar thoda seriously kaam kar raha hu… pehle jaise beech me band nahi hoga 👍
kaafi cheeze improve ki hai aur ab sab kuch better aur smooth chalega
jo pehle se saath the unko pata hai kya scene tha…
aur jo naye ho unke liye bhi mast cheeze aane wali hai
@stdbots join karlo… abhi bas starting hai, aage aur updates aayenge 💯
❤1🔥1👌1💯1🫡1
1. @StdStringBot
2. @StdSmdBot
3. @StdQuizBot
4. @StdXRobot
5. @StdMusicBot
6. @STD_ROBOT
7. @StdMailBot
8. @StdBomberBot
9. @StdCheckerBot
10. @StdRequestBot
11. @StdFileBot
12. @StdPhishingBot
13. @StdVoteBot
14. @StdAllBot
15. @
16. @stdmoviesbot
17. @StdSmmBot
18. @StdDatingBot
19. @StdGameBot
20. @StdRankingBot
21. @FeedVackBot
2. @StdSmdBot
3. @StdQuizBot
4. @StdXRobot
5. @StdMusicBot
6. @STD_ROBOT
7. @StdMailBot
8. @StdBomberBot
9. @StdCheckerBot
10. @StdRequestBot
11. @StdFileBot
12. @StdPhishingBot
13. @StdVoteBot
14. @StdAllBot
15. @
16. @stdmoviesbot
17. @StdSmmBot
18. @StdDatingBot
19. @StdGameBot
20. @StdRankingBot
21. @FeedVackBot