SelectionWay GS
https://www.youtube.com/live/3kpD3rLzlAc?si=nzGXJkNaxaen_zPD
We are about to go live !!!!
SelectionWay GS
https://www.youtube.com/live/ju3jYwpSsGA?si=lOgHEkDgZcl5yJwF See you guys at 11:00 Am sharp !!
We will be live at 11:00 am sharp
SelectionWay GS
https://www.youtube.com/live/HTBMb5tu2d8?si=ugho_Ady6ClAMwp9 See you guys at sharp 11:00 Pm
Hello everyone, Sagar this side.
आज सुबह 11 बजे आप लोगों की Endocrine System के ऊपर क्लास होने वाली है। यह क्लास आपके Railway, Ssc and baki oneday exams के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।
इस टॉपिक से अगर कोई भी question आएगा, तो वह इसी क्लास से तैयार हो जाएगा।
इस live session के साथ जरूर जुड़ें, इसे शेयर करें और इसका पूरा फायदा उठाएं।
जय हिंद! 🇮🇳
आज सुबह 11 बजे आप लोगों की Endocrine System के ऊपर क्लास होने वाली है। यह क्लास आपके Railway, Ssc and baki oneday exams के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।
इस टॉपिक से अगर कोई भी question आएगा, तो वह इसी क्लास से तैयार हो जाएगा।
इस live session के साथ जरूर जुड़ें, इसे शेयर करें और इसका पूरा फायदा उठाएं।
जय हिंद! 🇮🇳
🔥18🍾3😁2🥰1👏1😘1
SelectionWay GS
Hello everyone, Sagar this side. आज सुबह 11 बजे आप लोगों की Endocrine System के ऊपर क्लास होने वाली है। यह क्लास आपके Railway, Ssc and baki oneday exams के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। इस टॉपिक से अगर कोई भी question आएगा, तो वह इसी क्लास से तैयार हो…
Milte hai sharp 11 bje !!
Aajao sarre !!
Aajao sarre !!
🔥12💘3😘1
SelectionWay GS
https://www.youtube.com/live/UbGKYCCNFPk?si=aEnC_2JM5fFf4Stt Milte hai sharp 11 bje yt pr !!
Join in guys...we are about to go live