Aashish Arora [Paid Classes] Target Group
155K subscribers
733 photos
82 videos
96 files
1.39K links
Download Telegram
No Morning Class Tomorrow;

Happy Raksha Bandhanβ™₯️
❀1.18KπŸŽ‰92🀩45πŸ‘36πŸ™24πŸ€·β€β™€12πŸ₯°11πŸ€”5πŸ‘Œ5πŸ‘3πŸ’―2
Hello bacho, Kisi urgent kaam se out of station aana pada hai.

Aap sbhi ke liye ek quick practice class record karke aaya hoon

Topic is Oneliners/Speed Maths for IBPS/SBI Clerk 2026

You will find this Class in Udaan 2.0 Course at 7 am

Sunday 9 pm par hum YouTube Class bhi karenge and Monday se sab regular classes resume karenge

Aapke liye ek Selected Playlist bana di hai YouTube par jo sirf PO Mains wale bacho ke liye hai (Selected 30 Classes)

Mains Practice Sources:

Source 1 (The Playlist)
Link: https://youtube.com/playlist?list=PLQYI-Xry_qPc&si=H6Bf5XxDDtBZRPox

&

Source 2
Levelup 2.0 Course on YesOfficer
❀260πŸ‘40πŸ₯°8πŸ‘Œ8πŸ™7🀩1
Bhai, kal rat 9 Baje dinner par chalenge

Restaurant dekhna ye kaisa h
πŸ”— LINK
🀩471πŸ‘Œ110❀83πŸ€·β€β™€30πŸ‘22πŸ€”19πŸ”₯18πŸ™18❀‍πŸ”₯13πŸ‘8πŸ₯°6
ARITHMETIC (all topics) Questions That Always Repeat in IBPS CLERK SBI CLERK

3 HOURS TO GO

https://www.youtube.com/live/AIkDxzO__s0?si=jBO85kg58uo2ohQk
❀99πŸ™15🀩12πŸ€”1
Mains Class will start in 10 minutes
πŸ‘46❀26πŸ€”1πŸ™1
Mains Infinity Class ♾️ is Live now

Join on YesOfficer Platform via Timetable
❀59πŸ€”1πŸ™1
If you have qualified SBI PO Prelims 2026 and are going to appear for SBI PO Mains 2026, please fill out this form.

This form is only for students who have qualified the Prelims and will be appearing for the Mains exam.

https://forms.gle/WhYbrkWS77sjvXvg9
❀85πŸ€·β€β™€17πŸ€”10πŸ‘9πŸ™6
Neend aa gayi Beta??

Ye dekho:


Click ⬇️

https://www.youtube.com/live/bY_sTSsqbAg?si=e_X8ttt8DkUj-SHo
πŸ‘58❀33😍19πŸ€”13πŸ”₯7🀩3πŸ₯°2πŸ™2πŸ‘Œ2❀‍πŸ”₯1
7 am: Mains Infinity Class Tomorrow

✌️ Milte hain
πŸ‘126❀44πŸ”₯4πŸ™4πŸ₯°3πŸ‘Œ3❀‍πŸ”₯1πŸ‘1
Mains Infinity Class ♾️ is Live now

Join on YesOfficer Platform via Timetable
πŸ‘27❀14😍2πŸ™1
RRB Ka Form Bharne se phle Meri Notification Summary Video Dekh lijiega.

Kyuki aap application edit sirf ek bar kar paaoge aur
wo bhi β‚Ή200 ka charge pay karne par possible hoga.

https://youtu.be/Bx9i8sDgpNI?si=Fs9V2oDMgDKFqLvO
❀80πŸ‘6πŸ™6