Scam Alert.. This page is running scam in name of Pi Network.. and is using pictures of Pioneers in the posts. Kindly report this..
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=145921333839894&id=113260023772692
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=145921333839894&id=113260023772692
Dosto aaj fir se server mei problem aa rahi hai.. ho skta hai kuch logo ko login mei dikkat aaye.... Tension mat lijiyega agar problem aa rhi hai to... core team jald hi solve kr degi..
Dosto thodhi der mei new video upload kr rha hu.. basically isliye taaki log thodha aware ho.. kuch rumours hai wo clear kiye hai or new logo ko btaya hai ki sirf official sources par hi trust kijiye... And dosto aapse bhi request hai ki ise jeetna ho ske share krna apni teams ko or unko kehna aage share krne ko.. kam se kam jo afwaahein log faila rahein hai wo band hongi.. or log khud jaagruk banenge... Umeed hai aap jaroor help krenge ismei... Shukriya..🙏🙏