Forwarded from 𝐊𝐑𝐈𝐒𝐇𝐍𝐀 𝐋𝐈𝐕𝐄
LO BHAI SELLR KA BHI FEEDBACK LELO ☺☺😊
❤9🔥2🥰1
Forwarded from PANDA XE❣ (Տυ𝚁ᴀᎫ ✘ ℓιν)
Ager kisi ke pass level 40 se uppar wali id hai toh mujhe de do { ban / blacklist nhi hona chahiye }
Toh mai p20 ka setup kara dunga full main id safe dm karo @maxcheatsuraj
Toh mai p20 ka setup kara dunga full main id safe dm karo @maxcheatsuraj
❤8
Notice For Admins Don't Use Channel For Your Personal Matter 👌
❤11👍4