Deko bhai log top 4 m rotate kro score km h to inme s hi highest runs ana dhahiye wkt gya to david bhi 1 2 boundary kr dega
Av suno david rotaye krna krunal jitesh k sth ik wkt jaega early to aa skte
Bolwing m rotate krna prasidh/sundar/arshad/siraj
https://fantasywala.online/download/DEVIL11
Av suno david rotaye krna krunal jitesh k sth ik wkt jaega early to aa skte
Bolwing m rotate krna prasidh/sundar/arshad/siraj
https://fantasywala.online/download/DEVIL11
Ipl end ho chuka h
Ab me mini gl khel raha hu
Daily upto mini ja raha h
Mumbai t20
Madhyapradesh t20
T20 blast etc kafi tournaments hain
Jisko bhi free group me judna h msg kro koi high investor h to msg kro unke lie special investment plan hai @Rohanthakur86
Ab me mini gl khel raha hu
Daily upto mini ja raha h
Mumbai t20
Madhyapradesh t20
T20 blast etc kafi tournaments hain
Jisko bhi free group me judna h msg kro koi high investor h to msg kro unke lie special investment plan hai @Rohanthakur86