Main match bhi miss hua gl only because of jaddu last match lia to wktless hoke gl miss krwaya aj ni lia to wkt leke bc 🥲👏
Sharma to jaddu gl 😠
Sharma to jaddu gl 😠
🔥 My Personal Favorite Safe & Best Apps
1. FantasyWala
🔗 https://fantasywala.online/download/DEVIL11�
🎯 Code: DEVIL11
2. Jumbo App
🔗 https://app.joinjumbo.com/?referralCode=DEVIL11�
🎯 Code: DEVIL11
3. Fantasy Adda
🔗 https://fantasyadda.com/download/DEVIL11�
🎯 Code: DEVIL11
🎁 Free group m join hone k lie msg @Rohanthakur86
1. FantasyWala
🔗 https://fantasywala.online/download/DEVIL11�
🎯 Code: DEVIL11
2. Jumbo App
🔗 https://app.joinjumbo.com/?referralCode=DEVIL11�
🎯 Code: DEVIL11
3. Fantasy Adda
🔗 https://fantasyadda.com/download/DEVIL11�
🎯 Code: DEVIL11
🎁 Free group m join hone k lie msg @Rohanthakur86
💰 7% EXTRA REAL CASH is LIVE!
🏆 IPL FINAL MATCH 🏆
RCB 🆚 GT
🔥 ₹5 LAKH GUARANTEED LEAGUE
📊 Leaderboard Available
👥 Upto 5900 Winners
💵 Entry Fee Only ₹49
⏰ 31 May 2026 | 7:30 PM
📲 Download Now:
https://fantasywala.online/download/DEVIL11
REFER CODE = DEVIL11
🏆 IPL FINAL MATCH 🏆
RCB 🆚 GT
🔥 ₹5 LAKH GUARANTEED LEAGUE
📊 Leaderboard Available
👥 Upto 5900 Winners
💵 Entry Fee Only ₹49
⏰ 31 May 2026 | 7:30 PM
📲 Download Now:
https://fantasywala.online/download/DEVIL11
REFER CODE = DEVIL11
Deko bhai log top 4 m rotate kro score km h to inme s hi highest runs ana dhahiye wkt gya to david bhi 1 2 boundary kr dega
Av suno david rotaye krna krunal jitesh k sth ik wkt jaega early to aa skte
Bolwing m rotate krna prasidh/sundar/arshad/siraj
https://fantasywala.online/download/DEVIL11
Av suno david rotaye krna krunal jitesh k sth ik wkt jaega early to aa skte
Bolwing m rotate krna prasidh/sundar/arshad/siraj
https://fantasywala.online/download/DEVIL11
Ipl end ho chuka h
Ab me mini gl khel raha hu
Daily upto mini ja raha h
Mumbai t20
Madhyapradesh t20
T20 blast etc kafi tournaments hain
Jisko bhi free group me judna h msg kro koi high investor h to msg kro unke lie special investment plan hai @Rohanthakur86
Ab me mini gl khel raha hu
Daily upto mini ja raha h
Mumbai t20
Madhyapradesh t20
T20 blast etc kafi tournaments hain
Jisko bhi free group me judna h msg kro koi high investor h to msg kro unke lie special investment plan hai @Rohanthakur86