Range bound fas gaye hai dosti aaj bura sideways hai agar comfortable nahi ho toh bahar ho jana koi problem nahi hai jo bhi 500 1000 ka profit hai fir karege trade. Baki loss me toh hai nahi chaho to stoploss trail karke b chal sakte ho jayega upar yeh trade apna
Aap jaise b comfortable ho paper trade me
Aap jaise b comfortable ho paper trade me
👍1
65 se 70 ke bich me hi ghum raha hai either stoploss lagakar rakhe ya bahar ho
Bekar market hai risk nahi lena hai paisa bachega to kal kamaa lege.
Ek baat hamesha dhyan rakhna 0 se 0 hi banta hai to paisa kamane ke liye paise hi chahiye bina paiso ke is market me kuch nahi hai
Save money earn profit😊
Bekar market hai risk nahi lena hai paisa bachega to kal kamaa lege.
Ek baat hamesha dhyan rakhna 0 se 0 hi banta hai to paisa kamane ke liye paise hi chahiye bina paiso ke is market me kuch nahi hai
Save money earn profit😊
👍3
Ek hi jagah upar niche ghum raha hai wait karna hai else trap karke paise le jayega
Trade milega jalbaaji naa kare
Trade milega jalbaaji naa kare
👍4❤1
Bazar me kuch nahi hai premium decay ho rahi hai mat karna kuch b dosto bina baat loss kar bethoge. Baki jinko karna hai woh to apne aap ki nahi maanege to yeh msgs unke liye nahi hai..
👍2❤1😁1
Waise market jis jagah par hai ye jidhar b jayega probably mujhe aaj down lag raha hai par jaha b jayega tabaahi machayega. Support hai isko 54120 ka banknifty agar uske upar nikla to gaama blast milega
Aur 53900 break kiya toh bhi milega
Aur 53900 break kiya toh bhi milega
👍2
Dosto aaj trap n loss wala market hai maine koi kaam kiya nahi hai isliye apko b trade nahi diya sorry aaj ke liye
👍5
Dosto khatam market hai apan ne nahi jaana hai bas observe kijiye trade nahi karna hai
Roz roz laddu nahi milte par is market me nuksan 100% hai
Roz roz laddu nahi milte par is market me nuksan 100% hai
👍1
Gud morning bhaiyo roz ki kahani ho gayi hai ab yeh sideways story
Aaj bhi wahi ho raha hai...
Par yeh 2 baje move deta hai tab karege aaj trade weekend pe kharcha toh nikalege hum milke
Aaj bhi wahi ho raha hai...
Par yeh 2 baje move deta hai tab karege aaj trade weekend pe kharcha toh nikalege hum milke
👍1