Aaj zero hero trade banega aur mota profit dega par uske liye apko patiently wait karna padega..
âĪ3ð2
Shanti rakhoge toh mota trade milega dosto abhi koi trade nahi karna hai side ways hai market
Market na support break kar raha hai naa hi rejection le raha hai isliye humko wait karna hai capital save karni hai jisse kal parso aage pura hafta kaam kar sak aur profits kar sake
Bankex me aaj bada trade milega 61300 ka ce laga lijiye
Paper trade me
Paper trade me
ð1
Gud morning friends
Lets have profitable day together âĪïļâĪïļ
Lets have profitable day together âĪïļâĪïļ
âĪ3ð2
Yaad rahe jab tak market trade nahi deta tab tak bina matlab ke ghusna nahi hai.
Apna mantra ek hi hai bazar din bhar me ek mauka dega zarur dega bas hamein tab tak wait karna hai patiently aur kuch nahi...
Apna mantra ek hi hai bazar din bhar me ek mauka dega zarur dega bas hamein tab tak wait karna hai patiently aur kuch nahi...
ð3âĪ2
Market pura range bound hai bilkul entry naa kare
Me gaya lene market ne meri leli hai dosto ððisliye aap apni bacha ke rakhe din bhar me ek acha trade zarur milegap
Me gaya lene market ne meri leli hai dosto ððisliye aap apni bacha ke rakhe din bhar me ek acha trade zarur milegap
ð3ðĪŠ2âĪ1ðĪĄ1
Chalo dosto ready ho finnifty se profit nikalne ke liye
24950 pe par dhyan dege
Scalping hai fraction timee execute karna padega
24950 pe par dhyan dege
Scalping hai fraction timee execute karna padega
ð1
Buy
Fin nifty 24950 pe
@ 64
Target
75/85
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
60
Aaj jyada bada trade first half me mushkil hai
Zero mile shayad isliye ek chota trade
Fin nifty 24950 pe
@ 64
Target
75/85
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
60
Aaj jyada bada trade first half me mushkil hai
Zero mile shayad isliye ek chota trade
ð1
Range bound fas gaye hai dosti aaj bura sideways hai agar comfortable nahi ho toh bahar ho jana koi problem nahi hai jo bhi 500 1000 ka profit hai fir karege trade. Baki loss me toh hai nahi chaho to stoploss trail karke b chal sakte ho jayega upar yeh trade apna
Aap jaise b comfortable ho paper trade me
Aap jaise b comfortable ho paper trade me
ð1
65 se 70 ke bich me hi ghum raha hai either stoploss lagakar rakhe ya bahar ho
Bekar market hai risk nahi lena hai paisa bachega to kal kamaa lege.
Ek baat hamesha dhyan rakhna 0 se 0 hi banta hai to paisa kamane ke liye paise hi chahiye bina paiso ke is market me kuch nahi hai
Save money earn profitð
Bekar market hai risk nahi lena hai paisa bachega to kal kamaa lege.
Ek baat hamesha dhyan rakhna 0 se 0 hi banta hai to paisa kamane ke liye paise hi chahiye bina paiso ke is market me kuch nahi hai
Save money earn profitð
ð3