Officially.devgarg
971 subscribers
40 photos
54 videos
1 file
7 links
Journey from 25000 to 5lakh
Download Telegram
Buy
Midcap 13200
@ 32
Target
45/58/70
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
25

Trade start hai fast rahega
39 aa gaya hai
Strictly profit trail karke chalege
44 ka high laga diya hai friends ðŸ”ĨðŸ”Ĩ
Bahut badhiya execution kiya hai. appreciated to my brother cum client..
âĪ3
50 ka high lag gaya hai 2nd target par aa gaye hai dont miss the trailing fir ab trade kahi b jaaye hum profit me aa gaye hai
âĪ3
New entry nahi banegi wait karna abhi kuch nahi
👍5
Market sideways to down ho gaya hai over trade mat karna wait karna ek trade aur lege hum
👍3
Aaj zero hero trade banega aur mota profit dega par uske liye apko patiently wait karna padega..
âĪ3👍2
Shanti rakhoge toh mota trade milega dosto abhi koi trade nahi karna hai side ways hai market
Market na support break kar raha hai naa hi rejection le raha hai isliye humko wait karna hai capital save karni hai jisse kal parso aage pura hafta kaam kar sak aur profits kar sake
Bankex me aaj bada trade milega 61300 ka ce laga lijiye
Paper trade me
👍1
Zero hero trade karna hai ??
Jaldi batana 10 min hi hai
Anonymous Poll
100%
Yes
0%
No
âĪ3👍2👏1
Gud morning friends
Lets have profitable day together âĪïļâĪïļ
âĪ3👍2
Yaad rahe jab tak market trade nahi deta tab tak bina matlab ke ghusna nahi hai.
Apna mantra ek hi hai bazar din bhar me ek mauka dega zarur dega bas hamein tab tak wait karna hai patiently aur kuch nahi...
👍3âĪ2
Market pura range bound hai bilkul entry naa kare
Me gaya lene market ne meri leli hai dosto 😛😛isliye aap apni bacha ke rakhe din bhar me ek acha trade zarur milegap
😁3ðŸĪŠ2âĪ1ðŸĪĄ1
Chalo dosto ready ho finnifty se profit nikalne ke liye
24950 pe par dhyan dege
Scalping hai fraction timee execute karna padega
👍1
Buy
Fin nifty 24950 pe
@ 64
Target
75/85
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
60

Aaj jyada bada trade first half me mushkil hai
Zero mile shayad isliye ek chota trade
👍1
Strict stoploss trail karke chalna
👍1
69 lag gaya hai