Wait karege friends midcap nifty me aaj apna trade hoga ek baar positions accurate ho jaye fir trade karte hai
aur yeh dekhiye wahi se upar chala gaya exactly... FOMO me nahi aana hai market hamein woh ek mauka din bhar me zarur dega jo profit dekar jayega maine apko strong support aurrejection level b bata diye hai 1 lot paper trade se aap b check karte sakte hai jisse apka confidence level built ho. me chahta hu aap kisike bharose nahi khudse trade kare.
hope aap overtrade naa karke ache se kaam karna sikh jayege
hope aap overtrade naa karke ache se kaam karna sikh jayege
ð1
Buy
Midcap 13200
@ 32
Target
45/58/70
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
25
Trade start hai fast rahega
Midcap 13200
@ 32
Target
45/58/70
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
25
Trade start hai fast rahega
50 ka high lag gaya hai 2nd target par aa gaye hai dont miss the trailing fir ab trade kahi b jaaye hum profit me aa gaye hai
âĪ3
Market sideways to down ho gaya hai over trade mat karna wait karna ek trade aur lege hum
ð3
Aaj zero hero trade banega aur mota profit dega par uske liye apko patiently wait karna padega..
âĪ3ð2
Shanti rakhoge toh mota trade milega dosto abhi koi trade nahi karna hai side ways hai market
Market na support break kar raha hai naa hi rejection le raha hai isliye humko wait karna hai capital save karni hai jisse kal parso aage pura hafta kaam kar sak aur profits kar sake
Bankex me aaj bada trade milega 61300 ka ce laga lijiye
Paper trade me
Paper trade me
ð1
Gud morning friends
Lets have profitable day together âĪïļâĪïļ
Lets have profitable day together âĪïļâĪïļ
âĪ3ð2
Yaad rahe jab tak market trade nahi deta tab tak bina matlab ke ghusna nahi hai.
Apna mantra ek hi hai bazar din bhar me ek mauka dega zarur dega bas hamein tab tak wait karna hai patiently aur kuch nahi...
Apna mantra ek hi hai bazar din bhar me ek mauka dega zarur dega bas hamein tab tak wait karna hai patiently aur kuch nahi...
ð3âĪ2
Market pura range bound hai bilkul entry naa kare
Me gaya lene market ne meri leli hai dosto ððisliye aap apni bacha ke rakhe din bhar me ek acha trade zarur milegap
Me gaya lene market ne meri leli hai dosto ððisliye aap apni bacha ke rakhe din bhar me ek acha trade zarur milegap
ð3ðĪŠ2âĪ1ðĪĄ1