Officially.devgarg
971 subscribers
40 photos
54 videos
1 file
7 links
Journey from 25000 to 5lakh
Download Telegram
Gud morning friends
Hope aap sabka weekend acha raha hoga.
Chalo is week ke liye kuch acha profit karte hai.
Have a profitable week ahead...
Bas over trading se bachna hai aur stop loss ke bina kaam nahi karna hai..
👍21
Ab hum options ke sath sath stocks par bhi dhyan dena start karege
Jisse hum profits ko assests me convert kar sake...
Mere liye shares assets hi hai kynki meine apni life me sab kuch shares se hi banaya hai. Aur woh agar ache se soch samajh ke invest kiye hue hote hai toh future me acha profit dete hai.
To chalo aaj se ek aur naya add on karte hai stock purchase
👍1🙏1
Wait karege friends midcap nifty me aaj apna trade hoga ek baar positions accurate ho jaye fir trade karte hai
13200 ce mid ka plan karege laga ke rakhlo
23 ka kevel iska strong support hai yahi se wapas upar jaa raha hai to hum yahi se ek trade banayege jab ya wapas rejection leke niche aayega.
aur yeh dekhiye wahi se upar chala gaya exactly... FOMO me nahi aana hai market hamein woh ek mauka din bhar me zarur dega jo profit dekar jayega maine apko strong support aurrejection level b bata diye hai 1 lot paper trade se aap b check karte sakte hai jisse apka confidence level built ho. me chahta hu aap kisike bharose nahi khudse trade kare.
hope aap overtrade naa karke ache se kaam karna sikh jayege
👍1
Buy
Midcap 13200
@ 32
Target
45/58/70
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
25

Trade start hai fast rahega
39 aa gaya hai
Strictly profit trail karke chalege
44 ka high laga diya hai friends 🔥🔥
Bahut badhiya execution kiya hai. appreciated to my brother cum client..
3
50 ka high lag gaya hai 2nd target par aa gaye hai dont miss the trailing fir ab trade kahi b jaaye hum profit me aa gaye hai
3
New entry nahi banegi wait karna abhi kuch nahi
👍5
Market sideways to down ho gaya hai over trade mat karna wait karna ek trade aur lege hum
👍3
Aaj zero hero trade banega aur mota profit dega par uske liye apko patiently wait karna padega..
3👍2
Shanti rakhoge toh mota trade milega dosto abhi koi trade nahi karna hai side ways hai market
Market na support break kar raha hai naa hi rejection le raha hai isliye humko wait karna hai capital save karni hai jisse kal parso aage pura hafta kaam kar sak aur profits kar sake
Bankex me aaj bada trade milega 61300 ka ce laga lijiye
Paper trade me
👍1
Zero hero trade karna hai ??
Jaldi batana 10 min hi hai
Anonymous Poll
100%
Yes
0%
No
3👍2👏1
Gud morning friends
Lets have profitable day together ❤️❤️
3👍2