👍3
Gud morning friends
Hope aap sabka weekend acha raha hoga.
Chalo is week ke liye kuch acha profit karte hai.
Have a profitable week ahead...
Bas over trading se bachna hai aur stop loss ke bina kaam nahi karna hai..
Hope aap sabka weekend acha raha hoga.
Chalo is week ke liye kuch acha profit karte hai.
Have a profitable week ahead...
Bas over trading se bachna hai aur stop loss ke bina kaam nahi karna hai..
👍2❤1
Ab hum options ke sath sath stocks par bhi dhyan dena start karege
Jisse hum profits ko assests me convert kar sake...
Mere liye shares assets hi hai kynki meine apni life me sab kuch shares se hi banaya hai. Aur woh agar ache se soch samajh ke invest kiye hue hote hai toh future me acha profit dete hai.
To chalo aaj se ek aur naya add on karte hai stock purchase
Jisse hum profits ko assests me convert kar sake...
Mere liye shares assets hi hai kynki meine apni life me sab kuch shares se hi banaya hai. Aur woh agar ache se soch samajh ke invest kiye hue hote hai toh future me acha profit dete hai.
To chalo aaj se ek aur naya add on karte hai stock purchase
👍1🙏1
Wait karege friends midcap nifty me aaj apna trade hoga ek baar positions accurate ho jaye fir trade karte hai
aur yeh dekhiye wahi se upar chala gaya exactly... FOMO me nahi aana hai market hamein woh ek mauka din bhar me zarur dega jo profit dekar jayega maine apko strong support aurrejection level b bata diye hai 1 lot paper trade se aap b check karte sakte hai jisse apka confidence level built ho. me chahta hu aap kisike bharose nahi khudse trade kare.
hope aap overtrade naa karke ache se kaam karna sikh jayege
hope aap overtrade naa karke ache se kaam karna sikh jayege
👍1
Buy
Midcap 13200
@ 32
Target
45/58/70
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
25
Trade start hai fast rahega
Midcap 13200
@ 32
Target
45/58/70
Please trail your stoploss
As per your risk
Stoploss
25
Trade start hai fast rahega
50 ka high lag gaya hai 2nd target par aa gaye hai dont miss the trailing fir ab trade kahi b jaaye hum profit me aa gaye hai
❤3
Market sideways to down ho gaya hai over trade mat karna wait karna ek trade aur lege hum
👍3