Forwarded from Tech Jailbreak 💎
🆑Click here and Visit: https://bento.me/mortex
🧐: Dekhte hai kitne log reaction dete hai 😜
😊GuyZ Yaha Par aapko Materials Ka file Milega Jaoo Or Visit karo Or Download Karo Abhi Or Bhi Materials Ready Ho raha hai To Kaafi Saara Premium Materials Milne wala hai
{ Or, 1k Subs Par Mai Apne Saare Design Materials Dene Wala hu I Hope Jald Hi Hojayega 🙂}
🔴Thanks Only Loyal Members/Audience 😊😊🥰🥰
🧐: Dekhte hai kitne log reaction dete hai 😜
😊GuyZ Yaha Par aapko Materials Ka file Milega Jaoo Or Visit karo Or Download Karo Abhi Or Bhi Materials Ready Ho raha hai To Kaafi Saara Premium Materials Milne wala hai
{ Or, 1k Subs Par Mai Apne Saare Design Materials Dene Wala hu I Hope Jald Hi Hojayega 🙂}
🔴Thanks Only Loyal Members/Audience 😊😊🥰🥰
👍2
☺GuyZ Follow On insta For Amazing Valuable Reels For Content Creator'
https://www.instagram.com/mortexofficial?utm_source=qr&igsh=Y2twMHJzbjhteHQy
Aaj Ek Reels Aane Wali Hai ☺ I Hope You All Support Me 💪✌
https://www.instagram.com/mortexofficial?utm_source=qr&igsh=Y2twMHJzbjhteHQy
Aaj Ek Reels Aane Wali Hai ☺ I Hope You All Support Me 💪✌
👍3
Guys next video ka script pura complete:
In Video :
Starting :- How to start Graphic design on mobile
• Kab konse editing app ka use karna hai .
• Portfolio kaise banana hai
• Thumbnail kaise banaana Hai jise clients ko pasand aa jaye.
• Audience emotion Kaise attract kare
Ending:- How to find Clients
Or kuch chhoot rha hai to bata do use bhi add kar leta hu.
Reaction fast 🙄
In Video :
Starting :- How to start Graphic design on mobile
• Kab konse editing app ka use karna hai .
• Portfolio kaise banana hai
• Thumbnail kaise banaana Hai jise clients ko pasand aa jaye.
• Audience emotion Kaise attract kare
Ending:- How to find Clients
Or kuch chhoot rha hai to bata do use bhi add kar leta hu.
Reaction fast 🙄
👍2❤1
I know is video par views or duration nahi aaeyga
Kyu ki ise use karna lagbhag sabhi ko aata hai par jise na aata hai uske liye koi to hoga na batane ke liye 😒😒
Mai sabhi Application ka tools explain karunga Isse suru karne ka matlab tha iska use kaafi easy hai isliye isse suru kiya 🥲🥲
Kuch mistake kiya hu type me to sorry 🥲
Kyu ki ise use karna lagbhag sabhi ko aata hai par jise na aata hai uske liye koi to hoga na batane ke liye 😒😒
Mai sabhi Application ka tools explain karunga Isse suru karne ka matlab tha iska use kaafi easy hai isliye isse suru kiya 🥲🥲
Kuch mistake kiya hu type me to sorry 🥲
❤1👍1
Forwarded from Eleven Praj (Eleven Praj)
Looking for freelance video editor
Intrested candidate send your portfolio on testingchannel226@gmail.com
Intrested candidate send your portfolio on testingchannel226@gmail.com
👍2