Lemix
32.6K subscribers
504 photos
25 videos
2 files
400 links
Loot deals channel: @LemixLootExpress
📩 Support: @CouponShop_Support

âš ī¸ We do not promote any illegal activity. If you find anything wrong, report it and it will be removed.
Get latest updates on offers, deals, discounts & earning tricks.
Download Telegram
Abhi yehi possible hue hai 😔

Bot: @LemixOrders_Robot
❤32👍7
Server + proxy cost bohat ay raha hai

Abb se free nhi hoga bro

Bot: @LemixOrders_Robot
❤22👍7
Hamare bot mai kya kya issue hai jaldi batao

Try karte hai fix karne ka
❤5
Sunke acha laga koyi issue nhi hai 😈
❤12👍3đŸĨ°3
Honestly bata raha hu, mera khudka vi ek life hai pura din support nhi dekh sakta

Agar jaruri nhi hai bekar ke massages mat karo
❤39đŸĨ°4
đŸĻšđŸ™ May Lord Krishna fill your life with love, peace & happiness. Happy Janmashtami! 💙✨
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤62
Good morning doston â¤ī¸

Meesho bot mai kuch issue aya hai fix karke batata hu wait karo
❤17
Order kar rehe ho na?

Bot: @LemixOrders_Robot
❤18
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
🌟Jai shree Krishna â˜šī¸đŸĻš
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤43đŸĨ°4đŸ”Ĩ2
Abhi kis cheez ka demand jada hai konsa loot chal raha hai?

Meesho ids ko chorke baki kuch hai toh batao
❤25👍5đŸĨ°1
Koyi mera support dekhdo yaar 😭
❤34đŸĨ°7
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
❤8
Forwarded from Order Bot
FREE MODE ON

All orders are now FREE — no slot needed.
❤15đŸĨ°5đŸ”Ĩ3
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
❤3
Lemix
GIF
đŸĨš yeh mere channel mai kon tharki hai jo ase post karta hai😆😆
❤8đŸĨ°2
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
❤2
Meesho loot ke piche ke kitne logone apna time waste karte hai 😞

Btw aj mere kafi order aya hai sab top class quality hai sahi seller select karo acha product milega
❤44👍7đŸ”Ĩ1
This media is not supported in your browser
VIEW IN TELEGRAM
❤11đŸĨ°4đŸ”Ĩ1
Bc GC mai scammer hi scammer ay gya hai 🤡

Tum log lund ho mai kisi ko dm nhi karta hu aur mere ek hi id hai

@CouponShop_Support iske siba koyi I'd se massage mat karo

Aur koyi id nhi hai mera username dekhlo sahi se kuch log thoda bohat badal ke scam karte hai
❤14👍1đŸĨ°1
😔 subscribers dhire dhire badh rehe hai

Share karo yaar channel ko, i know bekar channel but fir vi hamare bot sabse jada users use karte hai 😈

Channel: https://t.me/LMX_Main
❤13👍1