Lemix
31.6K subscribers
493 photos
24 videos
2 files
398 links
Loot deals channel: @LemixLootExpress
📩 Support: @CouponShop_Support

⚠️ We do not promote any illegal activity. If you find anything wrong, report it and it will be removed.
Get latest updates on offers, deals, discounts & earning tricks.
Download Telegram
Jo mere bot se order nhi kar raha hai vo namard hai 😆😆

Bot: https://t.me/LemixOrders_Robot?start
7
Koyi check karna mere bot se refer count ho raha hai ay nhi

Ek bar koyi confirm kar dena, abhi jisne account banaye ho vo hi batana only
9
Refer counting sayad nhi hoga mere bot se karoge

Speed kaam ho jayega agar mai refer wala du toh 💔

App log hi batao refer wala wapas add karu ay speed hi rehene du

Refer wapas- 👍
Speed fast rehene do- ❤️
👍11637🔥1
Theek hai refer wapas add kar deta hu 💔
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
33👍12
Ekbar check karke bata dena sab 😊

Refer count ho rehe hai ay nhi (confirm wale batana)
12🔥1
😈 aur ek baat readymade id mai vi refer count nhi hoga

Umid hai itna pata hai sabko , fir vi bata deta hu kuch C hote hai baad mai ake bolega uske liye 😂😂
15
Baki kuch vi issue aye mereko dm karke bata dena already bohat mehenat kar liya hai

Honestly itne users ek sath samal na koyi choti baat nhi hai 😵‍💫😵‍💫

Toh merese kuch galti ay kisi ka massage na dekh paya toh sorry akele itna nhi hota hai

Support: @CouponShop_Support
7👍5🥰1
Refer counting add kar raha hu 😈
27🥰1
Lemix
Refer counting add kar raha hu 😈
🤡 kuch bande samj rehe hai vo refer mere hai vo fake hai testing ke liye ai ne kuch vi dal diya ☠️

Sapne mai itne refer hote hai
20🥰4🔥1
Jo vi support mai massage karte ho

Order id + number jispe issue hai bass yeh dono bhejdo , agar payment related issues hai toh payment ss bhejdo

Yeh bhejke Chordo mai dekh ke solve kar dunga
17🔥1
Good news Bot ab pehle se kaafi fast 😵‍💫

Bohot saare members ne slow speed ki complaint ki thi. Us par kaam kar diya gaya hai ab bot pehle se bohot tez chal raha hai aur orders bhi jaldi process ho rahe hain.

Ek baar khud use karke dekhiye ➡️
Bot: https://t.me/LemixOrders_Robot?start

Agar phir bhi koi problem aaye toh mujhe DM karke bata dijiye, sort kar denge.
Support: @CouponShop_Support
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
15🥰2🔥1
Good morning doston
5🔥1
Asa koyi Banda hai jiska order ay gya hai aur vo return karvana chate ho 🤔

Mujhe asa ek id chaiye api capture karna hai

Admin: @CouponShop_Support
10
Forwarded from Order Bot
🟢 FREE MODE ON

All orders are now FREE — no slot needed.
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
13
Bot ko free kar diye hai enjoy karo sab

Bot: @LemixOrders_Robot
120
Koyi vi id buy kar raha hai aur vo 1h baad ayega toh uska problem mai solve nhi kar sakta
22
Proxy khtm hogya hain thoda rukho abhi order mat karo
2
Add kar diya hai proxy try karke dekh sakte ho
3
🌚 dabake order karo

Bot: @LemixOrders_Robot
3