❤7
Koyi check karna mere bot se refer count ho raha hai ay nhi
Ek bar koyi confirm kar dena, abhi jisne account banaye ho vo hi batana only
Ek bar koyi confirm kar dena, abhi jisne account banaye ho vo hi batana only
❤9
Refer counting sayad nhi hoga mere bot se karoge
Speed kaam ho jayega agar mai refer wala du toh 💔
App log hi batao refer wala wapas add karu ay speed hi rehene du
Refer wapas- 👍
Speed fast rehene do- ❤️
Speed kaam ho jayega agar mai refer wala du toh 💔
App log hi batao refer wala wapas add karu ay speed hi rehene du
Refer wapas- 👍
Speed fast rehene do- ❤️
👍116❤37🔥1
Theek hai refer wapas add kar deta hu 💔
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤33👍12
Ekbar check karke bata dena sab 😊
Refer count ho rehe hai ay nhi (confirm wale batana)
Refer count ho rehe hai ay nhi (confirm wale batana)
❤12🔥1
😈 aur ek baat readymade id mai vi refer count nhi hoga
Umid hai itna pata hai sabko , fir vi bata deta hu kuch C hote hai baad mai ake bolega uske liye 😂😂
Umid hai itna pata hai sabko , fir vi bata deta hu kuch C hote hai baad mai ake bolega uske liye 😂😂
❤15
Baki kuch vi issue aye mereko dm karke bata dena already bohat mehenat kar liya hai
Honestly itne users ek sath samal na koyi choti baat nhi hai 😵💫😵💫
Toh merese kuch galti ay kisi ka massage na dekh paya toh sorry akele itna nhi hota hai
Support: @CouponShop_Support
Honestly itne users ek sath samal na koyi choti baat nhi hai 😵💫😵💫
Toh merese kuch galti ay kisi ka massage na dekh paya toh sorry akele itna nhi hota hai
Support: @CouponShop_Support
❤7👍5🥰1
Lemix
Refer counting add kar raha hu 😈
🤡 kuch bande samj rehe hai vo refer mere hai vo fake hai testing ke liye ai ne kuch vi dal diya ☠️
Sapne mai itne refer hote hai
Sapne mai itne refer hote hai
❤20🥰4🔥1
Jo vi support mai massage karte ho
Order id + number jispe issue hai bass yeh dono bhejdo , agar payment related issues hai toh payment ss bhejdo
Yeh bhejke Chordo mai dekh ke solve kar dunga
Order id + number jispe issue hai bass yeh dono bhejdo , agar payment related issues hai toh payment ss bhejdo
Yeh bhejke Chordo mai dekh ke solve kar dunga
❤17🔥1
Good news Bot ab pehle se kaafi fast 😵💫
Bohot saare members ne slow speed ki complaint ki thi. Us par kaam kar diya gaya hai ab bot pehle se bohot tez chal raha hai aur orders bhi jaldi process ho rahe hain.
Ek baar khud use karke dekhiye➡️
Bot: https://t.me/LemixOrders_Robot?start
Agar phir bhi koi problem aaye toh mujhe DM karke bata dijiye, sort kar denge.
Support: @CouponShop_Support
Bohot saare members ne slow speed ki complaint ki thi. Us par kaam kar diya gaya hai ab bot pehle se bohot tez chal raha hai aur orders bhi jaldi process ho rahe hain.
Ek baar khud use karke dekhiye
Bot: https://t.me/LemixOrders_Robot?start
Agar phir bhi koi problem aaye toh mujhe DM karke bata dijiye, sort kar denge.
Support: @CouponShop_Support
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤15🥰2🔥1
Asa koyi Banda hai jiska order ay gya hai aur vo return karvana chate ho 🤔
Mujhe asa ek id chaiye api capture karna hai
Admin: @CouponShop_Support
Mujhe asa ek id chaiye api capture karna hai
Admin: @CouponShop_Support
❤10
Forwarded from Order Bot
All orders are now FREE — no slot needed.
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤13
Koyi vi id buy kar raha hai aur vo 1h baad ayega toh uska problem mai solve nhi kar sakta
❤22