Order cancel ho raha hai toh same Address same number pe bulk order mat karo.
❤15🥰4
Cancel ka solution hamare haat me nahi hai, agar kisi ka order cancel ho raha hai toh woh order abhi na karein... pending order ko shipped hone de fir dubara order karein 🙏 🥺
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤14🔥2
Meesho ke jinke refund aana thoda dhyan rkhna pese khrch mt krlena free ke smjh kr thode time tk, meesho can create or request chargeback kyuki ye amount lakhs me hogi sabko refund ja rha h approx sab items ka, per order 500 b mane to b 10k orders ke hisab se 50Lakh jaega jita loss koi company ese nai legi
So aarha is ok, but chargeback may be requested by meesho, to ye socho ki nikal lenge ye vo, vo sab mt sochna, aapke lie achha rhega, 1 month tk kuch na ho fir bhle free ka saman smjh lena 🙂❤️
Stay safe bhaio
So aarha is ok, but chargeback may be requested by meesho, to ye socho ki nikal lenge ye vo, vo sab mt sochna, aapke lie achha rhega, 1 month tk kuch na ho fir bhle free ka saman smjh lena 🙂❤️
Stay safe bhaio
❤20
Refund bhi diya or product bhi diya
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤17
Jio Hotstar :) Free Subscription for 1 Month❤️
Working Again If You Availed This Offer Last Month.
https://web.hotstar.com/payment?packId=HotstarSuper.IN.1Month.149&promo=CLOUDSPO100
Steps :)
• Open Link > Login with your number.
• Pay ₹1 via PhonePe UPI Mandate (It shows upto ₹149, but only ₹1 will deduct).
• After payment, go to PhonePe > Profile > AutoPay and delete JIO Hotstar.
Working Again If You Availed This Offer Last Month.
https://web.hotstar.com/payment?packId=HotstarSuper.IN.1Month.149&promo=CLOUDSPO100
Steps :)
• Open Link > Login with your number.
• Pay ₹1 via PhonePe UPI Mandate (It shows upto ₹149, but only ₹1 will deduct).
• After payment, go to PhonePe > Profile > AutoPay and delete JIO Hotstar.
❤3
Meesho bot update kar diya hai 🥹 ❤️
Kuch new features add kiye hain, check karke bata dena kaisa laga👀
• Search section add kar diya
• 180 FOD add hai, abhi ke liye sabse zyada isi mein milega
• Ready-made JSON accounts har 10 minutes mein add hote rahenge
🚀 @LemixOrders_Robot
Kuch new features add kiye hain, check karke bata dena kaisa laga
• Search section add kar diya
• 180 FOD add hai, abhi ke liye sabse zyada isi mein milega
• Ready-made JSON accounts har 10 minutes mein add hote rahenge
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤4
Meesho ka Ek Or comeback cancel order bhi out for delivery 🚚 ho rhe h ⚡ 😜
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
🥰22❤17
1. Bot mai address change (order section)
2. Order cancel feature
Add kar diye hai, abb sab log ekbar 180 wala try karke batao kitne off mil raha hai
Bot: @LemixOrders_Robot
2. Order cancel feature
Add kar diye hai, abb sab log ekbar 180 wala try karke batao kitne off mil raha hai
Bot: @LemixOrders_Robot
❤12🥰2
Lemix
Slot price: 5 rs Id Price: 18 rs Id+slot price: 23 rs Bot: @LemixOrders_Robot
5 min mai meesho ke price up hoga loot lo jiska lena hai 🙂↔️
❤14
Lemix
5 min mai meesho ke price up hoga loot lo jiska lena hai 🙂↔️
😂😂 400 accounts bik gye
Paise kamane ka ninja technique 😈
Paise kamane ka ninja technique 😈
❤13🥰7👍3
Phele jasa kar diya price 😵💫
Order karlo sab , kisi ko issues aye comment mai batao
Order karlo sab , kisi ko issues aye comment mai batao
❤14🔥1
Kafi bande ka ek complain hai ki discount lag raha tha fir lagna band hogya
Yeh isliye ho raha hai kyu ki tum checkout page pe kuch kar rehe ho 😵💫
Ab yeh bot hai app jase utne perfect nhi hai , isliye check out page pe qr genarate ay kuch tab hi karo jaab sure ho jo payment karne wale ho bar bar mat kiya karo
Mereko asa issue kabhi nhi aya kyu ki mai bar bar nhi karta hu
Yeh isliye ho raha hai kyu ki tum checkout page pe kuch kar rehe ho 😵💫
Ab yeh bot hai app jase utne perfect nhi hai , isliye check out page pe qr genarate ay kuch tab hi karo jaab sure ho jo payment karne wale ho bar bar mat kiya karo
Mereko asa issue kabhi nhi aya kyu ki mai bar bar nhi karta hu
❤15🔥4👍2
A bond of love, care & forever
Wishing everyone a beautiful and blessed Rakhi!
@BLACK_GEMS sabhi girls inko wish kijiye or gift
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤25