Meesho mai ek 180 vi aya hai suna hai
Mere bot mai jo de raha hai vo 180 se acha hai 😔
Isse kaam rate nhi ho sakta abb aur kaam karunga toh meesho wale ko paise Dena hoga ulta hame 😆😆
Mere bot mai jo de raha hai vo 180 se acha hai 😔
Isse kaam rate nhi ho sakta abb aur kaam karunga toh meesho wale ko paise Dena hoga ulta hame 😆😆
❤28
Meesho bot mai almost sab features add kar diya hai jo jo users ne bataya tha 🙂↔️
Bot: @LemixOrders_Robot
Bot: @LemixOrders_Robot
❤7🔥1
Lemix
Meesho bot mai almost sab features add kar diya hai jo jo users ne bataya tha 🙂↔️ Bot: @LemixOrders_Robot
Important Questions ⭐️
1. Kitne OFF best rahenge?
➡️ Abhi mere bot mein 120 OFF select karna best rahega. Baaki bots ka mujhe nahi pata, maine apne bot ko 120 ke according optimize kiya hai.
2. Panel number safe hai?
➡️ Honestly, kuch bhi 100% safe nahi hai. Bas luck achha raha toh issue nahi hoga. 😅
3. Bot kaise use karein?
➡️ Complete process video mein explain kiya hai:
"Video Guide"
4. QR payment kyu nahi ho raha?
➡️ Payment issue aaye toh Paytm try karo.
Aur ₹7-₹7 karke payment mat bhejo. Agar multiple orders kar rahe ho toh ek saath higher amount bhejna better rahega.
1. Kitne OFF best rahenge?
2. Panel number safe hai?
3. Bot kaise use karein?
"Video Guide"
4. QR payment kyu nahi ho raha?
Aur ₹7-₹7 karke payment mat bhejo. Agar multiple orders kar rahe ho toh ek saath higher amount bhejna better rahega.
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤11
Lemix
Meesho bot mai almost sab features add kar diya hai jo jo users ne bataya tha 🙂↔️ Bot: @LemixOrders_Robot
Kisi ko apna channel add karna hai bot mai toh support mai contact karo
Minimum 10k subscribers hona chaiye channel mai
Admin: @CouponShop_Support
Minimum 10k subscribers hona chaiye channel mai
Admin: @CouponShop_Support
❤7
Meesho ids add karta hu kafi jaldi
Id+ bot charges kitna rs rakhu, kuch vi mat bak dena sahi se batana
Id+ bot charges kitna rs rakhu, kuch vi mat bak dena sahi se batana
❤12
Lemix
Kisi ko apna channel add karna hai bot mai toh support mai contact karo Minimum 10k subscribers hona chaiye channel mai Admin: @CouponShop_Support
Guys ids add karta ja raha hu
Toh jisko chaiye le lena i know price High hai but abhi fresh nhi mil raha hai kahi pe pata nhi kyu 😔
Toh jisko chaiye le lena i know price High hai but abhi fresh nhi mil raha hai kahi pe pata nhi kyu 😔
❤6🥰3
Swiggy ka kya hal hai doston!
Iska bot banate banate over ho jayega 🥹
Mai itna slow hu kya hi batao 🤣🤣
Iska bot banate banate over ho jayega 🥹
Mai itna slow hu kya hi batao 🤣🤣
❤30🥰5🔥2
Order cancel ho raha hai toh same Address same number pe bulk order mat karo.
❤15🥰4
Cancel ka solution hamare haat me nahi hai, agar kisi ka order cancel ho raha hai toh woh order abhi na karein... pending order ko shipped hone de fir dubara order karein 🙏 🥺
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤14🔥2
Meesho ke jinke refund aana thoda dhyan rkhna pese khrch mt krlena free ke smjh kr thode time tk, meesho can create or request chargeback kyuki ye amount lakhs me hogi sabko refund ja rha h approx sab items ka, per order 500 b mane to b 10k orders ke hisab se 50Lakh jaega jita loss koi company ese nai legi
So aarha is ok, but chargeback may be requested by meesho, to ye socho ki nikal lenge ye vo, vo sab mt sochna, aapke lie achha rhega, 1 month tk kuch na ho fir bhle free ka saman smjh lena 🙂❤️
Stay safe bhaio
So aarha is ok, but chargeback may be requested by meesho, to ye socho ki nikal lenge ye vo, vo sab mt sochna, aapke lie achha rhega, 1 month tk kuch na ho fir bhle free ka saman smjh lena 🙂❤️
Stay safe bhaio
❤20
Refund bhi diya or product bhi diya
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤17
Jio Hotstar :) Free Subscription for 1 Month❤️
Working Again If You Availed This Offer Last Month.
https://web.hotstar.com/payment?packId=HotstarSuper.IN.1Month.149&promo=CLOUDSPO100
Steps :)
• Open Link > Login with your number.
• Pay ₹1 via PhonePe UPI Mandate (It shows upto ₹149, but only ₹1 will deduct).
• After payment, go to PhonePe > Profile > AutoPay and delete JIO Hotstar.
Working Again If You Availed This Offer Last Month.
https://web.hotstar.com/payment?packId=HotstarSuper.IN.1Month.149&promo=CLOUDSPO100
Steps :)
• Open Link > Login with your number.
• Pay ₹1 via PhonePe UPI Mandate (It shows upto ₹149, but only ₹1 will deduct).
• After payment, go to PhonePe > Profile > AutoPay and delete JIO Hotstar.
❤3
Meesho bot update kar diya hai 🥹 ❤️
Kuch new features add kiye hain, check karke bata dena kaisa laga👀
• Search section add kar diya
• 180 FOD add hai, abhi ke liye sabse zyada isi mein milega
• Ready-made JSON accounts har 10 minutes mein add hote rahenge
🚀 @LemixOrders_Robot
Kuch new features add kiye hain, check karke bata dena kaisa laga
• Search section add kar diya
• 180 FOD add hai, abhi ke liye sabse zyada isi mein milega
• Ready-made JSON accounts har 10 minutes mein add hote rahenge
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
❤4