Aaj main chhutti par hoon kuch personal reasons ki wajah se.
1st September se hum ek complete fresh month start karenge. π₯
Trade accordingly, ya agar aap comfortable nahi ho toh trading avoid bhi kar sakte ho.
Kal se mere saath meri analysis ko follow karke bhi trade plan kar sakte ho. π
Letβs start the new month with a fresh mindset and disciplined approach.
1st September se hum ek complete fresh month start karenge. π₯
Trade accordingly, ya agar aap comfortable nahi ho toh trading avoid bhi kar sakte ho.
Kal se mere saath meri analysis ko follow karke bhi trade plan kar sakte ho. π
Letβs start the new month with a fresh mindset and disciplined approach.
https://www.instagram.com/reel/Dcvd7nXJNIx/?igsi=YnpxaWdhYWlzeHF4
Show your love and support π€
Free hai kyonki π
Show your love and support π€
Free hai kyonki π
β οΈ IMPORTANT ALERT β PLEASE READ
Mere naam se fake Telegram, Facebook & Instagram accounts banaye ja rahe hain.
So please be alert. π
Clear kar deta hoon:
β Main koi course sell nahi karta.
β Koi tips / calls / premium group sell nahi karta.
β Main kisi se ek single paisa bhi charge nahi karta.
β Main personally kisi ko DM nahi karta β aur na hi karunga.
Meri ONLY community hai, aur uska official link bhi isi official channel par available hai.
Agar kabhi mere naam se koi DM karke:
- Course offer kare
- Paid tips/calls de
- Premium group join karne bole
- Payment maange
- Investment/profit ka promise kare
Seedha samajh jana β FAKE ACCOUNT hai.
Aur honestly, kisi fake account ko paisa dene ya kisi random course ke chakkar mein padne se better hai woh paisa kisi deserving person ko donate kar dena. π
Mera channel FREE tha, FREE hai aur FREE hi rahega.
Personally DM karke kuch sell karne ka na mera intention hai, na mere paas itna time hai.
Phir bhi agar koi itni clear warning ke baad bhi bewakoof ban jaye, toh please mujhe mat kehna. π
Stay alert.
Verify before you trust. π
Mere naam se fake Telegram, Facebook & Instagram accounts banaye ja rahe hain.
So please be alert. π
Clear kar deta hoon:
β Main koi course sell nahi karta.
β Koi tips / calls / premium group sell nahi karta.
β Main kisi se ek single paisa bhi charge nahi karta.
β Main personally kisi ko DM nahi karta β aur na hi karunga.
Meri ONLY community hai, aur uska official link bhi isi official channel par available hai.
Agar kabhi mere naam se koi DM karke:
- Course offer kare
- Paid tips/calls de
- Premium group join karne bole
- Payment maange
- Investment/profit ka promise kare
Seedha samajh jana β FAKE ACCOUNT hai.
Aur honestly, kisi fake account ko paisa dene ya kisi random course ke chakkar mein padne se better hai woh paisa kisi deserving person ko donate kar dena. π
Mera channel FREE tha, FREE hai aur FREE hi rahega.
Personally DM karke kuch sell karne ka na mera intention hai, na mere paas itna time hai.
Phir bhi agar koi itni clear warning ke baad bhi bewakoof ban jaye, toh please mujhe mat kehna. π
Stay alert.
Verify before you trust. π
Dropout Trader
β οΈ IMPORTANT ALERT β PLEASE READ Mere naam se fake Telegram, Facebook & Instagram accounts banaye ja rahe hain. So please be alert. π Clear kar deta hoon: β Main koi course sell nahi karta. β Koi tips / calls / premium group sell nahi karta. β Main kisiβ¦
Ye scammer itne Mahan ,
meri photo lga kar mujhe hi friend request bhej rahe ππ
meri photo lga kar mujhe hi friend request bhej rahe ππ
Avoid trading in first half
Nifty already gap down opening by 230 point
No range left for good trade π€
Nifty already gap down opening by 230 point
No range left for good trade π€
Dropout Trader
Video
Agar aaj meri baat maani hogi toh bach gye honge
Hamesha trade kare
Aisa khi nhi likha
Capital bachega toh trade hoga
π€
Hamesha trade kare
Aisa khi nhi likha
Capital bachega toh trade hoga
π€
Forwarded from Dropout Trader
https://www.instagram.com/reel/DcyC_jbpkV-/?igsi=M21rejlmNzNlbjlv
Logic explained for today's dead move π
Logic explained for today's dead move π