Connect Civils (Official)
49.5K subscribers
396 photos
133 videos
224 files
957 links
For any query message - @Lets_connect_it

Whatsapp/call - 9352179495

Offline milna hai?👇 https://maps.app.goo.gl/BmkSa2SHNYYxnqpA8

App link👇 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.riiwhq.tnszrl&hl=en
Download Telegram
AB (positive) doner hai kya koi
Urgent hai abhi please help
Mahatma Gandhi hospital sitapura
Mob. 7073690343
Kuldeep
25
Ek incident btata hu - Ek ladki hai (Thi...mtlb ab bhi hai)...mehnati to wo khoob thi, shaanti kaal me saare daily answers submit krna, test paper lgana etc...lekin Mains se just phle wo 1.5 mahine bimaar rhi..typhoid...she almost gave up..mains se 8-10 din phle she called me and said ki is baar ka paper me nhi de rhi..kuchh nhi aata...

kyunki mne uski shannti kaal ki mehnat dekhi hui thi to ese bcche nazar me rhte hai (She was one of my first 50 students).. Mne usse us din khoob lambi baat ki..use bs ye convince kiya ki tujhe poora paper bharke aana hai, aur kuchh nhi krna...mjaak mjaak me shart bhi rkhi ki har ek page bharne pe 1000 rs dunga [Jo ki mne aaj tak nhi diye 🙃]...khair..wo convince ho gyi ki chalo dete to hai...jo hoga dekha jayega

And she is getting state services this year (400 plus rank hai)...Maana ki top rank nhi aayi, lekin she is now very grateful to god..ghar walo and smaaj ke liye to proper ras wali hi izzat mil rhi hai..berozgaari khtm ho gyi + aage attempt dene ka confidence aaya wo alg ki bhai itna bimar hone ke baad bhi rank le aaye to ab to phod denge...

Syllabus time pe nhi hone ka dukh, test me expected performance nhi krne ka dukh...aur bhi khi saare dukh...dukh hi dukh

Dukho se ho skta hai 1-2 din khraab ho jaaye, lekin wapis uthte hai aur lg jaate hai..ese hi hota hai selection...ese hi niklte hai rankers...jo select hue wo bhi ese hi girte uthte toppers bne hai..bilkul...ditto aapkse jaise...koi khaas anter nhi hai...

Antar bs ek hi hota hai - Apne aap ko smbhaala aur wapis lg gye...bs...bs itna sa antar...

इत्तेफ़ाक़ से तो नही हम दोनो टकराये,
कुछ तो साजिश खुदा की भी होगी...An aspirant to RPSC

# Mst rhna hai, khus rhna hai, lage rhna hai...

Note - Next lecture Indian Eco ka kal aa jayega..
514🫡55🥰14🙏9🔥8🎉4👌4😇4
When you post a youtube video at 2:30 AM 😄

# जागती रातों की जय 🙌, ख़ामोशी से लगे रहना है, आपको भी और हमें भी,

किसी को कुछ explain नहीं करना है, आपको अपनी छोटी मोटी असफलता पर कोई सफ़ाई नहीं देनी है, बस लगे रहना है, आने वाला वक्त ख़ुद आपकी कहानी जमाने को बताएगा, बिना बतायें हिसाब पूरा होगा, overnight success बोलेंगे कुछ लोग, बस उस टाइम आपको उनके भोलेपन पर मंद मंद मुस्कुरा देना है 😊
267🫡36👍13🔥13👌7🕊5🥰4🐳3😇3🆒3
RIPA and Foundation students..Bilkul sharmana nhi hai..Jitna fayda le skte ho mentorship ka lo...In selected officers ka haath pakad ke aapki naiyaa paar ho jayegi...
96🔥8👍5🫡3
🔴🔴 Blood doner chahie urgently (1 unit)

Contact number - 7742340217

Hospital Address - Mahatama Gandhi Hospital
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
23
Indian Eco Next lecture - Chapter 11 and 12 Kal (27 August) ko aayega....
36🍾9😇4🥰2
Quick revision ke liye apne ye question banks aa gye hai -

1. Indian history [Both Ancient Medieval, Art and Culture and Modern India]
2. Rajasthan History, Art & Culture
3. Rajasthan geography

Is week ke end me ye aa jaaynge -

1. Indian Polity
2. Indian and World Geography

Next week -

1. Indian Economy
2. Rajasthan Economy
3. Maths and Reasoning

mtlb agle 10-15 din me saare aa jaaynge...

You can get it from connect Civils App or nearby book depots..Cut off clear krne me pkka fayda hoga....Daily 50 que kroge to bhi 70-80 din ka kaam hai...
80🥰7
Connect Civils (Official)
https://www.youtube.com/shorts/kmWwpJoA6WI
Ese short video ke 2 uddesy hai -

1. Ek aap facts ke basis pe baat krna seekhte ho...ek civil servant ko swift statement [Like rajasthan ka education system hi bekaar hai] ki bajaye facts ke basis pe baat krna aana chahiye..Like - Literacy rate me poor rank, Education budget 3.2% of GSDP hai, 86000 teachers ki post vacant hai...isse interview me kam se kam 10 marks bdhenge....

2. Mains me bhi aap data backed, value added answer likhte ho to jyada marks aate hai...

If you really engage in the comment section constructively [Maturity ke saath, bina ek dusre se lade], to ese issues jo syllabus se related hai wo me daily dhundh ke aapko shorts ke madhyam se deta rhunga, usse personality development bhi hogi, sochne ka tarika change hoga and exam me fayda bhi hoga...

For example, is video ke comment me Pinky ma'am ne acche suggestions diye hai...Interview me ese hi apni opinion rkhni hoti hai aapko....Sahi/galat baad ki baat hai, km se km apni opinion frame krna aana chahiye apne ko...
99👍14👌6🆒4🔥3💯2🐳1
Happy Raksha Bandhan Aspirants ❤️
176👍11🔥3🎉1👌1
Connect Civils (Official)
https://www.youtube.com/watch?v=6nkpcz87McY
Complete Rajasthan Geography Revision by Abhimanyu Sir, through 450+ questions 👆
👍4716🔥5
Urgent Blood Donation Needed
Patient - Pavendra
Sms hospital
Blood group - B+
Attender- Sudhir
Contact- 8107337367
👍95