Connect Civils (Official)
49.7K subscribers
396 photos
133 videos
224 files
957 links
For any query message - @Lets_connect_it

Whatsapp/call - 9352179495

Offline milna hai?👇 https://maps.app.goo.gl/BmkSa2SHNYYxnqpA8

App link👇 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.riiwhq.tnszrl&hl=en
Download Telegram
Soon we will complete Indian Economy series on youtube...books ke chapterwise hi kr lenge.....6 chapter ho gye the [Core economics khtm ho gyi]..Smjhne smjhane wala kaam yhi tak tha mota mota, aage to bs pdhna hai and yaad krna hai...I will read the book and explain wherever required....

Jihone start nhi kiya - https://www.youtube.com/playlist?list=PL2RUDa0g-8nedL4EIzyCDzl5y4e-X4Si-
1145🙏4🐳4👍3👌3
Attention ⚠️

RIPA Max January batch [610 students] and RIPA Advance january batch [312 students], aaj aapko one to one mentor assign honge [Shaam tak aapko whatsapp message aa jayega]....is message ko save kr lena..isme aapke mentor ka name, one to one video booking link, mentor telegram ID etc hongi...

Sbko alg alg mentors assigned hai like - Abhay Anjana sir [RAS 2024], Deepika Ma'am [RAS 2016], Kavita ma'am [RAS 2024]...

RIPA May batch [Both Max and Advance] ko already assign ho gye the....isi ke saath ab sbko [Foundation batch, RIPA max, RIPA advance] personal mentor assign ho gye hai..aap video call book krke plan bna skte hai, guidance le skte hai, doubts puchh skte hai...

Kal tak ka wait krna..apna whatsapp acche se check krna..uske baad message nhi aaye to @lets_connect_it pe message krna aap [90% cases me yhi hua hai ki aap message/call krte ho ki mentor assign nhi hua, phir support team screenshot bhejti hai ki dekho aapko message gya hua hai]...

Note - 1:1 mentorship sirf RIPA and foundation students ke liye hai...
60🔥3🥰3
RAS Question Bank - Connect Civils
RAS Pre के लिए Subject-wise Question Banks & Books..

(Home Delivery - Within 7 Working Days)

Question Banks -
Indian History Question Bank (English Medium)

भारतीय इतिहास 2026 प्रश्न बैंक 2026 (हिंदी माध्यम)

Rajasthan History, Art & Culture 2026 Question Bank (English Medium)

राजस्थान इतिहास, कला एव संस्कृति प्रश्न बैंक 2026 (हिंदी माध्यम)

Rajasthan Geography Question Bank 2026 (English Medium)

राजस्थान भूगोल प्रश्न बैंक 2026 (हिंदी माध्यम)

भारतीय राजव्यवस्था प्रश्न बैंक 2026 (हिंदी माध्यम) - Available on 28 Aug

Indian Polity Question Bank 2026 (English Medium) - Available on 28 Aug

विश्व एव भारतीय भूगोल प्रश्न बैंक 2026 (हिंदी माध्यम) - Available on 30 Aug

World and Indian Geography Question Bank 2026 (English Medium) - Available on 30 Aug

Books -
Indian Economy 2026 Book (English Medium)

भारतीय अर्थव्यवस्था बुक 2026 (हिंदी माध्यम)

Technology Book 2026 (English Medium)

प्रौद्योगिकी बुक 2026 (हिंदी माध्यम)
61🥰12👍4🎉2
Urgent Need of blood
Kavya (Child)

J K loan Hospital jaipur
(Cancer ward)

Any Blood group

Attender name - Ramvilas

Contact Number

9785574241
7734086060

8 Units Required
👍246
Book depots list.pdf
307.7 KB
Yha se buy kr skte ho aap connect ki books and question banks...
👍4220🐳3🍾3
Name of Patient: Neelmani Kujur
Point of Contact Name: Ankita Singh
Point of Contact Number: +916261891600
Blood type: any
Hospital Address: Bhagwan Mahavir Cancer Hospital & Research Centre, Jawahar Lal Nehru Marg, Bajaj Nagar, Jaipur, Rajasthan 302017
18
AB (positive) doner hai kya koi
Urgent hai abhi please help
Mahatma Gandhi hospital sitapura
Mob. 7073690343
Kuldeep
25
Ek incident btata hu - Ek ladki hai (Thi...mtlb ab bhi hai)...mehnati to wo khoob thi, shaanti kaal me saare daily answers submit krna, test paper lgana etc...lekin Mains se just phle wo 1.5 mahine bimaar rhi..typhoid...she almost gave up..mains se 8-10 din phle she called me and said ki is baar ka paper me nhi de rhi..kuchh nhi aata...

kyunki mne uski shannti kaal ki mehnat dekhi hui thi to ese bcche nazar me rhte hai (She was one of my first 50 students).. Mne usse us din khoob lambi baat ki..use bs ye convince kiya ki tujhe poora paper bharke aana hai, aur kuchh nhi krna...mjaak mjaak me shart bhi rkhi ki har ek page bharne pe 1000 rs dunga [Jo ki mne aaj tak nhi diye 🙃]...khair..wo convince ho gyi ki chalo dete to hai...jo hoga dekha jayega

And she is getting state services this year (400 plus rank hai)...Maana ki top rank nhi aayi, lekin she is now very grateful to god..ghar walo and smaaj ke liye to proper ras wali hi izzat mil rhi hai..berozgaari khtm ho gyi + aage attempt dene ka confidence aaya wo alg ki bhai itna bimar hone ke baad bhi rank le aaye to ab to phod denge...

Syllabus time pe nhi hone ka dukh, test me expected performance nhi krne ka dukh...aur bhi khi saare dukh...dukh hi dukh

Dukho se ho skta hai 1-2 din khraab ho jaaye, lekin wapis uthte hai aur lg jaate hai..ese hi hota hai selection...ese hi niklte hai rankers...jo select hue wo bhi ese hi girte uthte toppers bne hai..bilkul...ditto aapkse jaise...koi khaas anter nhi hai...

Antar bs ek hi hota hai - Apne aap ko smbhaala aur wapis lg gye...bs...bs itna sa antar...

इत्तेफ़ाक़ से तो नही हम दोनो टकराये,
कुछ तो साजिश खुदा की भी होगी...An aspirant to RPSC

# Mst rhna hai, khus rhna hai, lage rhna hai...

Note - Next lecture Indian Eco ka kal aa jayega..
514🫡55🥰14🙏9🔥8🎉4👌4😇4
When you post a youtube video at 2:30 AM 😄

# जागती रातों की जय 🙌, ख़ामोशी से लगे रहना है, आपको भी और हमें भी,

किसी को कुछ explain नहीं करना है, आपको अपनी छोटी मोटी असफलता पर कोई सफ़ाई नहीं देनी है, बस लगे रहना है, आने वाला वक्त ख़ुद आपकी कहानी जमाने को बताएगा, बिना बतायें हिसाब पूरा होगा, overnight success बोलेंगे कुछ लोग, बस उस टाइम आपको उनके भोलेपन पर मंद मंद मुस्कुरा देना है 😊
268🫡36👍13🔥13👌7🕊5🥰4🐳3😇3🆒3
RIPA and Foundation students..Bilkul sharmana nhi hai..Jitna fayda le skte ho mentorship ka lo...In selected officers ka haath pakad ke aapki naiyaa paar ho jayegi...
96🔥8👍5🫡3
🔴🔴 Blood doner chahie urgently (1 unit)

Contact number - 7742340217

Hospital Address - Mahatama Gandhi Hospital
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
23
Indian Eco Next lecture - Chapter 11 and 12 Kal (27 August) ko aayega....
36🍾9😇4🥰2