📈 LET'S GROW THIS TRADING FAMILY 📈
If this channel is helping you stay ahead in the market, help your trader friends too. 🤝
Share this link in your trading circle so they never miss important updates. 🔄
Link 🖇️👇
https://t.me/ChartMasterss
We rise together 🚀
If this channel is helping you stay ahead in the market, help your trader friends too. 🤝
Share this link in your trading circle so they never miss important updates. 🔄
Link 🖇️👇
https://t.me/ChartMasterss
We rise together 🚀
🚨 Big Banking News!
Fairfax ab IDBI Bank ko takeover karne ja raha hai, aur deal ki value hai $5.5 Billion 💰
Pehle offer ₹75/share tha, lekin ab badha kar ₹81/share kar diya gaya hai.
Ye kisi Indian bank mein ab tak ka sabse bada foreign investment hoga. 🇮🇳🌍
Is deal se:
✅ Government ko ₹26,000+ crore mil sakte hain.
✅ LIC ko bhi ₹26,000+ crore ka fayda ho sakta hai.
✅ Banking sector ke liye ye ek positive development maana ja raha hai.
Agar deal final hoti hai, to Indian banking sector mein foreign investors ka confidence aur bhi strong dikh sakta hai.
Fairfax ab IDBI Bank ko takeover karne ja raha hai, aur deal ki value hai $5.5 Billion 💰
Pehle offer ₹75/share tha, lekin ab badha kar ₹81/share kar diya gaya hai.
Ye kisi Indian bank mein ab tak ka sabse bada foreign investment hoga. 🇮🇳🌍
Is deal se:
✅ Government ko ₹26,000+ crore mil sakte hain.
✅ LIC ko bhi ₹26,000+ crore ka fayda ho sakta hai.
✅ Banking sector ke liye ye ek positive development maana ja raha hai.
Agar deal final hoti hai, to Indian banking sector mein foreign investors ka confidence aur bhi strong dikh sakta hai.
❤1
📈 LET'S GROW THIS TRADING FAMILY 📈
Share this link in your trading circle so they never miss important updates. 🔄
Link 🖇️👇
https://t.me/ChartMasterss
We rise together 🚀
Share this link in your trading circle so they never miss important updates. 🔄
Link 🖇️👇
https://t.me/ChartMasterss
We rise together 🚀
❤1🤩1
🚀 FREE Hedging Learning + Private Community Access 📈
Agar aap mere referral link se Dhan account open karte hain, to main aapko Hedging Strategy bilkul FREE mein sikhaunga.
🔗 Referral Link: https://join.dhan.co/?invite=WYAEM64380
🎁 Referral Code: WYAEM64380
🎁 Ye sab FREE hai, lekin sirf un logon ke liye jo mere referral se Dhan account open karke usme actively trading karte hain.
📩 Interested ho to message karo. Main aapko process bata dunga.
@Chartmasterss_bot
Agar aap mere referral link se Dhan account open karte hain, to main aapko Hedging Strategy bilkul FREE mein sikhaunga.
🔗 Referral Link: https://join.dhan.co/?invite=WYAEM64380
🎁 Referral Code: WYAEM64380
🎁 Ye sab FREE hai, lekin sirf un logon ke liye jo mere referral se Dhan account open karke usme actively trading karte hain.
📩 Interested ho to message karo. Main aapko process bata dunga.
@Chartmasterss_bot
OLD MEMBERS KO PATA HAI PE BUY HO SAKATA HAI
HUM NE USKO HEADGE KIYA UPAR SE
HUM NE USKO HEADGE KIYA UPAR SE
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
MARKET OPEN HOTE HI LEVEL BHEJ DIYA THA AND CHECK NOW 😎😎 CHART KE MASTERS = CHARTMASTERSS😎
14 DATE KE LEVEL ABHI BHI WORK KAR RAHA HAI 💥💥💥💥
❤1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
NIFTY50 NEW LEVELS 📊
14 JULY'S LEVEL DON'T UNDERESTIMATE
😎😎
😎😎
❤1🔥1