Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
393 subscribers
1.71K photos
5 videos
246 links
disclaimer :
This telegram Channel is created for educational purpose only. IAM NOT SEBI Registered Analyst.Kindly contact your financial adviser before taking any Trade.

Contact me - @chartmasterss_bot
Download Telegram
JISANE MESSAGE KIYA USAKO BHEJA THA 👍
Jisne liya Exit karana ho kar sakate hai 🔥🔥🔥🔥
1
FOCUS ON

EMSLIMITED
WABAG
CDSL
UJJIVANSFB
EQUITASBNK
1
BAJAJ-AUTO26JUL11000CE

150% IN JUST 4-6 DAYS 💥💥💥💥
1🔥1
AVG PRICE 22.06 💥
Now PRICE 60.00+++ 💥

Already said in person 🚀🚀🚀🚀

180% Plus move in last 4-6 Days 📈

Today only 150% Plus move 🚀
🔥1
IT STRONGE HOGA TO BAHUT HI ACHHA MOVE DEKHANE KE LIYE MIL SAKATA HAI 📈🚀

COFORGE

NOTE: ME NAHI LENE WALA LEKIN GOOD HAI, BAJAJ AUTO ME ACHHA PROFIT CHAL RAHA HAI 💰
COFORGE26JUL1740CE

Ye price le sakate hai

Investment 3000
2
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
NIFTY50 NEW LEVELS 📊
MARKET OPEN HOTE HI LEVEL BHEJ DIYA THA AND CHECK NOW 😎😎

CHART KE MASTERS = CHARTMASTERSS😎
🔥1😱1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
NIFTY50 NEW LEVELS 📊
MARKET OPEN HOTE HI LEVEL BHEJ DIYA THA AND CHECK NOW 😎😎

CHART KE MASTERS = CHARTMASTERSS😎
👍1😱1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
NIFTY50 NEW LEVELS 📊
PURANE LOG REACTION ME BATAO ENTRY VALID THI 50-50 SE ............😎😍
👍4😍1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
Photo
-500 Rs. WALA ABHI +1500 HAI 📉📈

AAPAKO 2000+ KA PROFIT HOGA 💰🎉
🔥1
📈 LET'S GROW THIS TRADING FAMILY 📈

If this channel is helping you stay ahead in the market, help your trader friends too. 🤝

Share this link in your trading circle so they never miss important updates. 🔄

Link 🖇️👇
https://t.me/ChartMasterss

We rise together 🚀
🚨 Big Banking News!

Fairfax ab IDBI Bank ko takeover karne ja raha hai, aur deal ki value hai $5.5 Billion 💰

Pehle offer ₹75/share tha, lekin ab badha kar ₹81/share kar diya gaya hai.

Ye kisi Indian bank mein ab tak ka sabse bada foreign investment hoga. 🇮🇳🌍

Is deal se:
Government ko ₹26,000+ crore mil sakte hain.
LIC ko bhi ₹26,000+ crore ka fayda ho sakta hai.
Banking sector ke liye ye ek positive development maana ja raha hai.

Agar deal final hoti hai, to Indian banking sector mein foreign investors ka confidence aur bhi strong dikh sakta hai.
1
📈 LET'S GROW THIS TRADING FAMILY 📈

Share this link in your trading circle so they never miss important updates. 🔄

Link 🖇️👇
https://t.me/ChartMasterss

We rise together 🚀
1🤩1