2 Month gap liya tha vo iske liye hi liya tha ki kya sach me paise ban sakate hai ya nahi check karane ke liye aur result aapake samane hai ✅
🔥4❤2
Me soch rhaa tha sideways rahega lekin big candle bana dali 🙈🙈
❤2🎉1
Game ban sakati hai muje pata tha isliye risky likha tha ❤️
❤2🎉1
PROFIT LOSS PART OF GAME 🎯
JO HOGA SAHI SHARE KARUNGA 👍✅
JO HOGA SAHI SHARE KARUNGA 👍✅
❤2👍1🎉1
HERO ZERO
DELHIVERY26JUL550CE
Above - 2.70
DELHIVERY26JUL550CE
Above - 2.70
❤1🤩1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
NIFTY50 LEVEL 📊
2 DIN PAHALE KE LEVEL ABHI BHI WORK KAR RAHE HAI 😎😎
❤2
🚨 BREAKING: India-US Trade Deal ab final stage me pahunch gayi hai! 🇮🇳🤝🇺🇸
Commerce Minister ke mutabik deal ka sirf 1% kaam baaki hai aur jald hi badi announcement ho sakti hai.
📈 Is deal se Indian exporters aur kai sectors ko bada fayda milne ki ummeed hai.
Commerce Minister ke mutabik deal ka sirf 1% kaam baaki hai aur jald hi badi announcement ho sakti hai.
📈 Is deal se Indian exporters aur kai sectors ko bada fayda milne ki ummeed hai.
❤1👍1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
HERO ZERO DELHIVERY26JUL550CE Above - 2.70
AGAIN BHAR BHAR KE VOLUME AA RHA HAI
😱1
HERO ZERO
ZYDUSLIFE26JUL1240CE
Above - 3.50
ZYDUSLIFE26JUL1240CE
Above - 3.50