hedging ke bareme normal bate karate hai 10-15 mins
2 Month gap liya tha vo iske liye hi liya tha ki kya sach me paise ban sakate hai ya nahi check karane ke liye aur result aapake samane hai ✅
🔥4❤2
Me soch rhaa tha sideways rahega lekin big candle bana dali 🙈🙈
❤2🎉1
Game ban sakati hai muje pata tha isliye risky likha tha ❤️
❤2🎉1
PROFIT LOSS PART OF GAME 🎯
JO HOGA SAHI SHARE KARUNGA 👍✅
JO HOGA SAHI SHARE KARUNGA 👍✅
❤2👍1🎉1
HERO ZERO
DELHIVERY26JUL550CE
Above - 2.70
DELHIVERY26JUL550CE
Above - 2.70
❤1🤩1
Chart Masterss 📊 || Stock Market Intraday Trader 🚀
NIFTY50 LEVEL 📊
2 DIN PAHALE KE LEVEL ABHI BHI WORK KAR RAHE HAI 😎😎
❤2