π GLAND-EQ
Made position 2350
- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -
π Chart Reading Only
β Not SEBI Registered
πΉ We Donβt Predict.
We Read Structure.
π― Focus on Levels.
Control the Risk.
π Discipline Over Emotions.
β Team Chart Masterss π₯
https://t.me/CHARTMASTERSS
Made position 2350
- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -
π Chart Reading Only
β Not SEBI Registered
πΉ We Donβt Predict.
We Read Structure.
π― Focus on Levels.
Control the Risk.
π Discipline Over Emotions.
β Team Chart Masterss π₯
https://t.me/CHARTMASTERSS
β€1
Chart Masterss π || Stock Market Intraday Trader π
NIFTY50 NEW LEVELS
LEVEL KA POWER PATA CHALA ALREADY BOL DIYA THA 3-5 DAYS ME KITANA FOLLOW HOTA HAI CHECK KAR LENA β€οΈβ€οΈππππ
β€1
Chart Masterss π || Stock Market Intraday Trader π
NIFTY50 NEW LEVELS
3 DAYS AGO DE DIYA THA ALREADY AND DOT TO DOT REVERSAL HO RAHA HAI DEKH LO
LEVEL ACHHE LAGE HO TO REACTION DE SAKATE HAI YE MESSAGE PAR
LEVEL ACHHE LAGE HO TO REACTION DE SAKATE HAI YE MESSAGE PAR
π₯4π±2β€1
Chart Masterss π || Stock Market Intraday Trader π
π SAKAR HEALTHCARE πStudy Area: βΉ500--520 πSupport Zone: βΉ430--450 π―Resistance 1: βΉ555 π―Resistance 2: βΉ588 π―Resistance 3: βΉ722++ - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - π Chart Reading Only β Not SEBI Registered β Team Chart Masterssβ¦
SAKAR HEALTHCARE π
ALL TARGETS HIT..........π
80% MOVE CAPTURED β β
- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -
π Chart Reading Only
β Not SEBI Registered
β Team Chart Masterss π₯
https://t.me/CHARTMASTERSS
ALL TARGETS HIT..........π
80% MOVE CAPTURED β β
- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -
π Chart Reading Only
β Not SEBI Registered
β Team Chart Masterss π₯
https://t.me/CHARTMASTERSS
β€1
π Important Note
Dosto, group me jo bhi stocks, charts ya setups share kiye jaate hain, woh sirf Educational & Learning Purpose ke liye hote hain. π¨
β Isse kisi bhi tarah ki Buy/Sell Recommendation ya Investment Advice na samjhein.
π Sirf tips ke bharose trading karne ke bajay:
β Khud chart reading seekhiye
β Price Action samajhiye
β Volume Analysis kijiye
β Company ke Fundamentals check kijiye
β Apna Risk Management follow kijiye
π― Hamara uddeshya sirf stocks batana nahi, balki aapko market ko khud samajhne aur analyse karna sikhana hai.
π‘ Knowledge se paisa banta hai, sirf tips se nahi.
π Apna research (DYOR - Do Your Own Research) zarur karein aur kisi bhi trade ka decision khud ki analysis ke baad hi lein.
β Team Chart Masterss π₯
https://t.me/CHARTMASTERSS
Happy Learning & Happy Trading! ππ
Dosto, group me jo bhi stocks, charts ya setups share kiye jaate hain, woh sirf Educational & Learning Purpose ke liye hote hain. π¨
β Isse kisi bhi tarah ki Buy/Sell Recommendation ya Investment Advice na samjhein.
π Sirf tips ke bharose trading karne ke bajay:
β Khud chart reading seekhiye
β Price Action samajhiye
β Volume Analysis kijiye
β Company ke Fundamentals check kijiye
β Apna Risk Management follow kijiye
π― Hamara uddeshya sirf stocks batana nahi, balki aapko market ko khud samajhne aur analyse karna sikhana hai.
π‘ Knowledge se paisa banta hai, sirf tips se nahi.
π Apna research (DYOR - Do Your Own Research) zarur karein aur kisi bhi trade ka decision khud ki analysis ke baad hi lein.
β Team Chart Masterss π₯
https://t.me/CHARTMASTERSS
Happy Learning & Happy Trading! ππ
HERO ZERO
BHARATFORG26JUN2200CE
Above 5.50
Mene liya hia
BHARATFORG26JUN2200CE
Above 5.50
Mene liya hia
β€4π2π₯1
Chart Masterss π || Stock Market Intraday Trader π
Aegis Vopak Terminals Ltd π
10% in Just 2 days ππ
β€1
Chart Masterss π || Stock Market Intraday Trader π
Divgi Torqtransfer Systems Ltd π
9% in Just 2 Days πππ₯π₯
β€1