India plans to effective new Income Tax from April 1, 2026.
❤1
Budget Update 📊
• GoI ne FY27 ke liye Net Market Borrowing ₹11.7 Lakh Crore aur Gross Borrowing ₹17.2 Lakh Crore set ki hai.
• FY26 ka Fiscal Deficit 4.4% GDP par estimate kiya gaya hai — jo target ke barabar hai.
• GoI ne FY27 ke liye Net Market Borrowing ₹11.7 Lakh Crore aur Gross Borrowing ₹17.2 Lakh Crore set ki hai.
• FY26 ka Fiscal Deficit 4.4% GDP par estimate kiya gaya hai — jo target ke barabar hai.
🔥1
No announcement for defence sector
Defence down⭕️
Defence down⭕️
🚨 Futures Traders Alert
GoI futures par 0.05% STT lagane ka plan bana rahi hai.
👉 Trading cost badh sakti hai
👉 Intraday & high volume traders par impact ho sakta hai
GoI futures par 0.05% STT lagane ka plan bana rahi hai.
👉 Trading cost badh sakti hai
👉 Intraday & high volume traders par impact ho sakta hai
BIG BOOST FOR NRI INVESTMENT
FM Nirmala Sitharaman proposes overall investment limit change for PROIs (Person Resident Outside India) to 24% from current 10%
FM Nirmala Sitharaman proposes overall investment limit change for PROIs (Person Resident Outside India) to 24% from current 10%
🚨 Traders Alert – STT Increase Proposal
📌 Futures STT: 0.02% ➝ 0.05%
📌 Options STT: 0.1% / 0.125% ➝ 0.15%
👉 Trading cost badh sakti hai, especially intraday & F&O traders ke liye.
Aapko kya lagta hai — Isse trading par kitna impact padega?
📌 Futures STT: 0.02% ➝ 0.05%
📌 Options STT: 0.1% / 0.125% ➝ 0.15%
👉 Trading cost badh sakti hai, especially intraday & F&O traders ke liye.
Aapko kya lagta hai — Isse trading par kitna impact padega?
🚨 Budget 2026 Precious Metals Crash 📉
• Chandi approx ₹26,000 per kg tak gir gayi oggi MCX par 💥
• Baje se chandi ka rate ₹2,65,600/kg tak fisla (pehle ~₹2,91,900) ✴️
Market sentiment weak, profit booking & global cues ka asar!
• Chandi approx ₹26,000 per kg tak gir gayi oggi MCX par 💥
• Baje se chandi ka rate ₹2,65,600/kg tak fisla (pehle ~₹2,91,900) ✴️
Market sentiment weak, profit booking & global cues ka asar!
Hello everyone
मेरा काम है आपको कॉलिटी देना ओर आपका काम है आपके दोस्त रिश्तेदारों को जोड़ना आप अगर ये नहीं कर पा रहे तो में डिसपॉइमेंट होकर कॉलिटी कैसे दे पाऊंगा वो आप सोच लेना ।
शुभ रात्रि राधे राधे 🙏🙏
मेरा काम है आपको कॉलिटी देना ओर आपका काम है आपके दोस्त रिश्तेदारों को जोड़ना आप अगर ये नहीं कर पा रहे तो में डिसपॉइमेंट होकर कॉलिटी कैसे दे पाऊंगा वो आप सोच लेना ।
शुभ रात्रि राधे राधे 🙏🙏
०१ फ़रवरी 2026 दर्शन
शुभ रात्रि ट्रेडर्स🙏राधे राधे 🙏
शुभ रात्रि ट्रेडर्स🙏राधे राधे 🙏
💥1 February 2026💥
FII & DII DATA
FII Net SELL- 588.34cr
DII Net SELL - 682.73cr
FII & DII DATA
FII Net SELL- 588.34cr
DII Net SELL - 682.73cr
💥Today Results💥
Aarti Industries
Akzo Nobel India
Ather Energy
Awfis Space Solutions
Bajaj Housing Finance
Chalet Hotels
City Union Bank
Hyundai Motor India
Indus Towers
PB Fintech
Mahindra Lifespace
Olectra Greentech
PG Electroplast
RailTel Corporation of India
Tata Chemicals
Thermax
UPL
Utkarsh Small Finance Bank
Aarti Industries
Akzo Nobel India
Ather Energy
Awfis Space Solutions
Bajaj Housing Finance
Chalet Hotels
City Union Bank
Hyundai Motor India
Indus Towers
PB Fintech
Mahindra Lifespace
Olectra Greentech
PG Electroplast
RailTel Corporation of India
Tata Chemicals
Thermax
UPL
Utkarsh Small Finance Bank
Gabion Technologies को 'Bullet Train' प्रोजेक्ट के लिए वेंडर अप्रूवल मिल गया है (L&T के साथ काम करेंगे).
Hindustan Zinc के OFS के बाद आज स्टॉक पर नज़र रहेगी.
Hero MotoCorp की बिक्री में 26% की शानदार बढ़त हुई है, कुल 5.57 लाख यूनिट्स बेची गईं.
घरेलू बाज़ार (Domestic) में 26.1% की ग्रोथ रही, जबकि Exports भी 23.5% उछले हैं.
Mphasis के प्रेसिडेंट (North America) Elango R ने इस्तीफा दे दिया है.
Tourism Finance Corp (TFCI) अब Oxyzo Credit Fund में 5% तक का निवेश करेगी.
Hindustan Zinc के OFS के बाद आज स्टॉक पर नज़र रहेगी.
Hero MotoCorp की बिक्री में 26% की शानदार बढ़त हुई है, कुल 5.57 लाख यूनिट्स बेची गईं.
घरेलू बाज़ार (Domestic) में 26.1% की ग्रोथ रही, जबकि Exports भी 23.5% उछले हैं.
Mphasis के प्रेसिडेंट (North America) Elango R ने इस्तीफा दे दिया है.
Tourism Finance Corp (TFCI) अब Oxyzo Credit Fund में 5% तक का निवेश करेगी.
JO 1ST TIME AAYE HAI VO WAIT KARANA OLD MEMBER HI TRADE LENA MARKET KO 2-3 DIN DO BUDGET KE BAD