ā¤1
@CustomercareAll š is bande ko massage karke gali do sab ko hater hai sale ne report mara tha hamare page par jao jaldi
š4ā¤2
š Special Trading Collaboration
Channel par ek trader collaborate kar rahe hain jinke paas 8+ years ka real market experience hai š
Woh share karenge:
āļø Proper Trading Calls
āļø Entry/Exit Strategy
āļø Risk Management
š” Sab kuch FREE hoga
Bas ek demat account open karna hoga (free)
š° Jo log trading se ā¹10,000 ā ā¹1,00,000/month earn karna chahte hain
Channel par ek trader collaborate kar rahe hain jinke paas 8+ years ka real market experience hai š
Woh share karenge:
āļø Proper Trading Calls
āļø Entry/Exit Strategy
āļø Risk Management
š” Sab kuch FREE hoga
Bas ek demat account open karna hoga (free)
š° Jo log trading se ā¹10,000 ā ā¹1,00,000/month earn karna chahte hain
Kitne log interested hain? š
Anonymous Poll
78%
Yes, Iām interested š„
22%
Kitne I want to start š
Capcut pro kis kis ko chahiye and usse earing start karna Chahta hai ā¤ļøāš„š
Anonymous Poll
90%
Hn mujhe chahiye ā
10%
Nhi Bhai mujhe nhi ata ā
ā¤3
Bhai log ye course bahat achha he or ye india me kanhi nenhi milti limited time he go fastš„
Finally guys hamare new page par new reel aa gyi hai jao or payar dikhao hame fir se utni badi family karni hai plz bhai apna chota bhai samj kar support karo plz plz šššššššššš
https://www.instagram.com/reel/DWd0gHlE4f6/?igsh=MXNpOWUxNW90NWcyZg==
https://www.instagram.com/reel/DWd0gHlE4f6/?igsh=MXNpOWUxNW90NWcyZg==
ā¤2
Support guys plz š¤§ ššššššššššš
Forwarded from Rose
CapCut Pro Special v16.0.0 Modded by @Getmodpcs.apk
262.5 MB
(CAPCUT PRO LATESTVERSIONš)
ā¤9š2š
2
Forwarded from Rose
CapCut Pro Special v16.0.0 Modded by @Getmodpcs.apk
262.5 MB
(CAPCUT PRO LATESTVERSIONš)
ā¤14š¤”10š„°3