Agents of UPSC CAPF & CDS
6.17K subscribers
8.67K photos
1.16K videos
853 files
851 links
โžก๏ธOne stop solution To be an officer ๐Ÿ’ซ๐Ÿ‘ฎ
โžก๏ธSpecially designed for CAPF EXAM
โžก๏ธMany question series with reliable explanation

@AgentsUPSC

@PunNisheR123


โžก๏ธCDS CAPF NDA ๐ŸŒŸ๐ŸŒŸ๐ŸŒŸ

โ–ช๏ธ๏ธŽ UPSC PYQ'S analysis and repeated themes
โ–ช๏ธ๏ธŽ Newspaper analysis
Download Telegram
โค3
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Agents of UPSC CAPF & CDS
โค1
Best of luck everyone ๐ŸŽ€

Sab ร cha hoga , Calm and Relax hoke paper dena hai , apna best deke aana yaro..๐ŸŒธ

๐ŸงฟDo your best and leave the rest on GOD โœจ


All the best ๐Ÿš€
~Agents of Upsc capf and cds
โค6
Agents of UPSC CAPF & CDS
Best of luck everyone ๐ŸŽ€ Sab ร cha hoga , Calm and Relax hoke paper dena hai , apna best deke aana yaro..๐ŸŒธ ๐ŸงฟDo your best and leave the rest on GOD โœจ All the best ๐Ÿš€ ~Agents of Upsc capf and cds
Admit card colour print with photo
Original aadhar card
Original pan card
1 blue ball pens
2 photo

Acha krna paltan ๐Ÿซก๐Ÿ’™
jaisi apne strategy mocks mai banayi ho vahi follow krna exam mai kuch naya try krne mt jana
โค5
๐Ÿ˜ŽMe before every exam
Bhagwan ji bas is bar aap sambhal lena age sab me karlunga ๐Ÿ˜Œ
๐Ÿ˜ญ7๐Ÿ˜4โค1
All the very best Shero๐Ÿ˜

Ab bs ๐Ÿ˜ŽDhakad- pan lkr jaana!

Or suno, kisi bhi marks ๐Ÿšซko target krke attempt mat krna...

Papers bht fluctuate ho rhe h.
Cut- off k baare me mat sochna. โœ…JUST POSITIVE ATTEMPTS jisme bhi 70% sure ho!

1. Reasoning is dogkla subject. Galat ho jaaega, pata bhi nhi lagega. To dhyaan se.

2. Maths tumne already practice kia hai. Shanti se kya kya pucha hai wo dekhna.

3. GK last me krna. Isme time waste nhi hona chahie.
Either aata hai or nhi aata. Extra soch- sochkr halat nahi krna hai.

4. English
Yaha dimaag lagana hai for sure. Lkin vocab section me nahi.

๐Ÿ”ดAFCAT me NEGATIVE MARKING is very BIG thing!๐Ÿ”ด

Chahe centre pr jo bhi kch ho jaae- Be calm, composed and do what is BEST POSSIBLE!

ALL THE BESTโ™ฅ๏ธ๐Ÿงฟ
โค11
โค6
All the best everyone!!๐Ÿค
โค8
Best of luck guys ๐Ÿงฟโค๏ธ
โค15๐Ÿ”ฅ3
Forwarded from PATH TO OTA
Word of the Day

โš ๏ธ MONITION = "MONITOR"

Teacher class se bahar gaya... ๐Ÿ˜ˆ
Monitor ne turant warn kiya: "Chup ho jao, Principal aa rahe hain!" ๐Ÿ˜‚

Uski warning ne sabko pitne se bacha liya. ๐Ÿ’€

๐Ÿ‘‰ MONITOR ki warning = MONITION

๐Ÿ“– Meaning: A warning or caution about a future danger/event.

Yaad ho gaya? ๐Ÿ‘ Drop karo.

Follow @pathtoota
โค5๐Ÿ‘2๐Ÿคฏ1
Kaisa gya dostooo??
Forwarded from PATH TO OTA
Aaj wale AFCAT ka word

BOISTEROUS = BOYS + TERRACE ๐Ÿป๐Ÿ˜‚

Raat ko boys terrace pe daru party kar rahe the. ๐Ÿป

Daru chadhi toh speaker full volume, naachna, chillana, halla-gulla shuru! ๐Ÿ˜ญ

Padosi chillaya: โ€œAbe ye BOISTEROUS party band karo!โ€ ๐Ÿ˜‚

๐Ÿ‘‰ BOYS + TERRACE = BOISTEROUS = Noisy & rowdy

Yaad ho gaya? ๐Ÿ‘ Drop karo.

Follow @pathtoota
๐Ÿ”ฅ11๐Ÿ‘3
Afcat ho gya dosto
Ab Monday se CDS pe focus

So jao ab mast ๐ŸŒง๏ธ
โค13๐Ÿ”ฅ2
Forwarded from PATH TO OTA
AFCAT 2 2026

SERVILE = โ€œSIR, WILLโ€ฆโ€

Boss: โ€œAaj ye kaam karoge?โ€
Employee: โ€œSir, will do!โ€ ๐Ÿ˜ญ

Boss: โ€œKal bhi overtime?โ€ โ€” โ€œSir, will do!โ€ ๐Ÿ’€

๐Ÿ‘‰ SIR WILL DO = SERVILE = Overly submissive/obedient

Yaad ho gaya? ๐Ÿ‘ Drop karo.
๐Ÿ”ฅ7
Content chori karte time nhi lagta inko
๐Ÿคฃ13
Forwarded from PATH TO OTA
AFCAT 2 2026

EXECRABLE = EX + CRAP + ABLE

Friend: โ€œBhai, teri EX kaisi thi?โ€ ๐Ÿ˜ญ

โ€œBhai, uski harkatein itni CRAP thi ki tolerate karna bhi ABLE nahi tha!โ€ ๐Ÿ’€

๐Ÿ‘‰ EX + CRAP + ABLE = EXECRABLE

๐Ÿ“– Meaning: Extremely bad, disgusting or detestable.

Yaad ho gaya? ๐Ÿ‘ Drop karo.
๐ŸŒš9โค4
Forwarded from PATH TO OTA
Apne kitna notice kiya pata nahi, lekin aaj AFCAT mein jo words aaye, like:

Ubiquitous
Obsequious
Servile
Pedantic
Corroborate
Annihilate
Pugnacious

Ye saare CDS ke PYQs hain โ€” and some of them are even 2026 ke CDS PYQs. ๐Ÿ‘€
๐Ÿ”ฅ11โค1
โค4