Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
Agents of UPSC CAPF & CDS
Best of luck everyone ๐ Sab ร cha hoga , Calm and Relax hoke paper dena hai , apna best deke aana yaro..๐ธ ๐งฟDo your best and leave the rest on GOD โจ All the best ๐ ~Agents of Upsc capf and cds
Admit card colour print with photo
Original aadhar card
Original pan card
1 blue ball pens
2 photo
Acha krna paltan ๐ซก๐
jaisi apne strategy mocks mai banayi ho vahi follow krna exam mai kuch naya try krne mt jana
Original aadhar card
Original pan card
1 blue ball pens
2 photo
Acha krna paltan ๐ซก๐
jaisi apne strategy mocks mai banayi ho vahi follow krna exam mai kuch naya try krne mt jana
โค5
All the very best Shero๐
Ab bs ๐Dhakad- pan lkr jaana!
Or suno, kisi bhi marks ๐ซko target krke attempt mat krna...
Papers bht fluctuate ho rhe h.
Cut- off k baare me mat sochna. โ JUST POSITIVE ATTEMPTS jisme bhi 70% sure ho!
1. Reasoning is dogkla subject. Galat ho jaaega, pata bhi nhi lagega. To dhyaan se.
2. Maths tumne already practice kia hai. Shanti se kya kya pucha hai wo dekhna.
3. GK last me krna. Isme time waste nhi hona chahie.
Either aata hai or nhi aata. Extra soch- sochkr halat nahi krna hai.
4. English
Yaha dimaag lagana hai for sure. Lkin vocab section me nahi.
๐ดAFCAT me NEGATIVE MARKING is very BIG thing!๐ด
Chahe centre pr jo bhi kch ho jaae- Be calm, composed and do what is BEST POSSIBLE!
ALL THE BESTโฅ๏ธ๐งฟ
Ab bs ๐Dhakad- pan lkr jaana!
Or suno, kisi bhi marks ๐ซko target krke attempt mat krna...
Papers bht fluctuate ho rhe h.
Cut- off k baare me mat sochna. โ JUST POSITIVE ATTEMPTS jisme bhi 70% sure ho!
1. Reasoning is dogkla subject. Galat ho jaaega, pata bhi nhi lagega. To dhyaan se.
2. Maths tumne already practice kia hai. Shanti se kya kya pucha hai wo dekhna.
3. GK last me krna. Isme time waste nhi hona chahie.
Either aata hai or nhi aata. Extra soch- sochkr halat nahi krna hai.
4. English
Yaha dimaag lagana hai for sure. Lkin vocab section me nahi.
๐ดAFCAT me NEGATIVE MARKING is very BIG thing!๐ด
Chahe centre pr jo bhi kch ho jaae- Be calm, composed and do what is BEST POSSIBLE!
ALL THE BESTโฅ๏ธ๐งฟ
โค11
https://www.upsc.gov.in/sites/default/files/FR-CAPF-2025-Engl-070826.pdf
๐ณUPSC CAPF 2025 Final result out
๐ณUPSC CAPF 2025 Final result out
โค6
Forwarded from PATH TO OTA
Word of the Day
โ ๏ธ MONITION = "MONITOR"
Teacher class se bahar gaya... ๐
Monitor ne turant warn kiya: "Chup ho jao, Principal aa rahe hain!" ๐
Uski warning ne sabko pitne se bacha liya. ๐
๐ MONITOR ki warning = MONITION
๐ Meaning: A warning or caution about a future danger/event.
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
Follow @pathtoota
โ ๏ธ MONITION = "MONITOR"
Teacher class se bahar gaya... ๐
Monitor ne turant warn kiya: "Chup ho jao, Principal aa rahe hain!" ๐
Uski warning ne sabko pitne se bacha liya. ๐
๐ MONITOR ki warning = MONITION
๐ Meaning: A warning or caution about a future danger/event.
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
Follow @pathtoota
โค5๐2๐คฏ1
Forwarded from PATH TO OTA
Aaj wale AFCAT ka word
BOISTEROUS = BOYS + TERRACE ๐ป๐
Raat ko boys terrace pe daru party kar rahe the. ๐ป
Daru chadhi toh speaker full volume, naachna, chillana, halla-gulla shuru! ๐ญ
Padosi chillaya: โAbe ye BOISTEROUS party band karo!โ ๐
๐ BOYS + TERRACE = BOISTEROUS = Noisy & rowdy
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
Follow @pathtoota
BOISTEROUS = BOYS + TERRACE ๐ป๐
Raat ko boys terrace pe daru party kar rahe the. ๐ป
Daru chadhi toh speaker full volume, naachna, chillana, halla-gulla shuru! ๐ญ
Padosi chillaya: โAbe ye BOISTEROUS party band karo!โ ๐
๐ BOYS + TERRACE = BOISTEROUS = Noisy & rowdy
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
Follow @pathtoota
๐ฅ11๐3
Afcat ho gya dosto
Ab Monday se CDS pe focus
So jao ab mast ๐ง๏ธ
Ab Monday se CDS pe focus
So jao ab mast ๐ง๏ธ
โค13๐ฅ2
Forwarded from PATH TO OTA
AFCAT 2 2026
SERVILE = โSIR, WILLโฆโ
Boss: โAaj ye kaam karoge?โ
Employee: โSir, will do!โ ๐ญ
Boss: โKal bhi overtime?โ โ โSir, will do!โ ๐
๐ SIR WILL DO = SERVILE = Overly submissive/obedient
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
SERVILE = โSIR, WILLโฆโ
Boss: โAaj ye kaam karoge?โ
Employee: โSir, will do!โ ๐ญ
Boss: โKal bhi overtime?โ โ โSir, will do!โ ๐
๐ SIR WILL DO = SERVILE = Overly submissive/obedient
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
๐ฅ7
Forwarded from PATH TO OTA
AFCAT 2 2026
EXECRABLE = EX + CRAP + ABLE
Friend: โBhai, teri EX kaisi thi?โ ๐ญ
โBhai, uski harkatein itni CRAP thi ki tolerate karna bhi ABLE nahi tha!โ ๐
๐ EX + CRAP + ABLE = EXECRABLE
๐ Meaning: Extremely bad, disgusting or detestable.
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
EXECRABLE = EX + CRAP + ABLE
Friend: โBhai, teri EX kaisi thi?โ ๐ญ
โBhai, uski harkatein itni CRAP thi ki tolerate karna bhi ABLE nahi tha!โ ๐
๐ EX + CRAP + ABLE = EXECRABLE
๐ Meaning: Extremely bad, disgusting or detestable.
Yaad ho gaya? ๐ Drop karo.
๐9โค4
PATH TO OTA
AFCAT 2 2026 EXECRABLE = EX + CRAP + ABLE Friend: โBhai, teri EX kaisi thi?โ ๐ญ โBhai, uski harkatein itni CRAP thi ki tolerate karna bhi ABLE nahi tha!โ ๐ ๐ EX + CRAP + ABLE = EXECRABLE ๐ Meaning: Extremely bad, disgusting or detestable. Yaad ho gaya?โฆ
Dekhna kahi ye bhi naa ho jaye
๐คฃ4๐1
Forwarded from PATH TO OTA
Apne kitna notice kiya pata nahi, lekin aaj AFCAT mein jo words aaye, like:
Ubiquitous
Obsequious
Servile
Pedantic
Corroborate
Annihilate
Pugnacious
Ye saare CDS ke PYQs hain โ and some of them are even 2026 ke CDS PYQs. ๐
Ubiquitous
Obsequious
Servile
Pedantic
Corroborate
Annihilate
Pugnacious
Ye saare CDS ke PYQs hain โ and some of them are even 2026 ke CDS PYQs. ๐
๐ฅ11โค1