Thank you so much for this heartfelt message. ❤️
Trust me, humein kisi se koi shikayat ya narazgi nahi hai. Hamara intention kabhi bhi kisi ko demotivate karna ya guilty feel karwana nahi tha. Bas itna tha ki kabhi-kabhi lagta hai ki itni mehnat, planning aur time dene ke baad jab response bahut kam milta hai, to naturally thoda bura lagta hai.
Har post, quiz, PDF, session aur update ke peeche admins ka kaafi time aur effort hota hai. Hum sab bhi students hain, hamari bhi padhai, exams aur personal responsibilities hain. Phir bhi hum poori koshish karte hain ki is community ko best guidance aur quality content mile. Isliye jab participation kam hota hai, to sirf ye lagta hai ki shayad hamari mehnat utni value nahi ho rahi.
Lekin aap jaise members ke messages padhkar sach mein lagta hai ki hamare efforts kisi na kisi ki preparation mein positive difference la rahe hain. Aur believe me, ye hi hamare liye sabse badi motivation hai.
Aapne jo commitment diya hai ki ab se aur seriously participate karenge, uske liye dil se thank you. ❤️ Agar har member sirf thoda sa bhi active ho jaye—posts par react kare, quizzes mein participate kare, sessions attend kare aur apna feedback de—to ye community aur bhi strong ban sakti hai.
Hum bhi apni taraf se hamesha 100% dene ki koshish karenge. Bas aap sab ka trust, support aur participation aise hi bana rahe. Umeed hai baaki members bhi aapki tarah initiative lenge aur milkar is community ko aur behtar banayenge.
Once again, thank you for your kind words, your honesty and your support. It truly means a lot to the entire admin team. ❤️
Trust me, humein kisi se koi shikayat ya narazgi nahi hai. Hamara intention kabhi bhi kisi ko demotivate karna ya guilty feel karwana nahi tha. Bas itna tha ki kabhi-kabhi lagta hai ki itni mehnat, planning aur time dene ke baad jab response bahut kam milta hai, to naturally thoda bura lagta hai.
Har post, quiz, PDF, session aur update ke peeche admins ka kaafi time aur effort hota hai. Hum sab bhi students hain, hamari bhi padhai, exams aur personal responsibilities hain. Phir bhi hum poori koshish karte hain ki is community ko best guidance aur quality content mile. Isliye jab participation kam hota hai, to sirf ye lagta hai ki shayad hamari mehnat utni value nahi ho rahi.
Lekin aap jaise members ke messages padhkar sach mein lagta hai ki hamare efforts kisi na kisi ki preparation mein positive difference la rahe hain. Aur believe me, ye hi hamare liye sabse badi motivation hai.
Aapne jo commitment diya hai ki ab se aur seriously participate karenge, uske liye dil se thank you. ❤️ Agar har member sirf thoda sa bhi active ho jaye—posts par react kare, quizzes mein participate kare, sessions attend kare aur apna feedback de—to ye community aur bhi strong ban sakti hai.
Hum bhi apni taraf se hamesha 100% dene ki koshish karenge. Bas aap sab ka trust, support aur participation aise hi bana rahe. Umeed hai baaki members bhi aapki tarah initiative lenge aur milkar is community ko aur behtar banayenge.
Once again, thank you for your kind words, your honesty and your support. It truly means a lot to the entire admin team. ❤️
❤18
Forwarded from PATH TO OTA
WORD OF THE DAY
⚠️ REMISS = RE + MISS
Security guard duty pe reels dekh raha tha. 📱
Chor saara maal le gaye... Boss aaya aur bola, "Phir se (RE) apni duty MISS kar di?" 😤
Itna Remiss banda aaj tak ni dekha(laparwah)
👉 RE + MISS = REMISS
📖 Meaning: Negligent, careless, failing to perform one's duty.
Yaad ho gaya? 👍 Drop karo.
Follow @pathtoota
⚠️ REMISS = RE + MISS
Security guard duty pe reels dekh raha tha. 📱
Chor saara maal le gaye... Boss aaya aur bola, "Phir se (RE) apni duty MISS kar di?" 😤
Itna Remiss banda aaj tak ni dekha(laparwah)
👉 RE + MISS = REMISS
📖 Meaning: Negligent, careless, failing to perform one's duty.
Yaad ho gaya? 👍 Drop karo.
Follow @pathtoota
👍11❤6
🅰FCAT walo revision kar rahe na??
Stay calm , keep revising and have faith 🧿.
Baki CDS walo ki bhi chal rahii hai na preparation🫠
Stay calm , keep revising and have faith 🧿.
Baki CDS walo ki bhi chal rahii hai na preparation🫠
😭7❤6
Arrange these clouds from lowest to highest order
1.Altostratus
2.Cirrocumulus 3.Nimbostratus 4.Cirrus
1.Altostratus
2.Cirrocumulus 3.Nimbostratus 4.Cirrus
Anonymous Quiz
28%
4---2---1---3
56%
3---1---2--4
12%
1--2---3--4
4%
2---3---4--1
❤3🔥1
Please open Telegram to view this post
VIEW IN TELEGRAM
😁2😢2
Which of The Following Countries Changed Their Name Officially ???
Anonymous Quiz
12%
Solomon Islands
7%
Fiji Islands
76%
Nauru
6%
Kiribati Islands
❤4
Accha let me make this easy...
Anonymous Poll
29%
Bht bht bht dar lag raha hai...
25%
I'm okay!
23%
Maza aa raha hai...
15%
Emotionally constipated
8%
Bs abhi rona aa jaega...
AFCAT k liye koi dikkat pareshni?? Koi bhi doubt?👇🏻
Forwarded from PATH TO OTA
YouTube
CDS 2 2026 One Shot Vocabulary | Fix 20+ Marks in 1 Video (Topper's Shortcut) 🔥
Telegram : https://t.me/pathtoota
Complete Vocabulary course for CDS/NDA: https://pathtoota.akamai.net.in/payment-page/complete-Vocab-batch
PARSO EXAM HAI! 100 Most Asked Vocabulary Words for AFCAT 2 2026 in Just 1 Hour! 🔥
AFCAT English section me Vocabulary…
Complete Vocabulary course for CDS/NDA: https://pathtoota.akamai.net.in/payment-page/complete-Vocab-batch
PARSO EXAM HAI! 100 Most Asked Vocabulary Words for AFCAT 2 2026 in Just 1 Hour! 🔥
AFCAT English section me Vocabulary…
Forwarded from PATH TO OTA
Afcat 2 2026 most expected Vocabulary words with tricks.pdf
15.7 MB
Afcat 2 2026 most expected Vocabulary words with tricks
🔥11
PATH TO OTA
Afcat 2 2026 most expected Vocabulary words with tricks.pdf
📚 Sirf Forward Mat Karna... Padhna Bhi Hai! 🙃
Forward karne se selection nahi hota, revision se hota hai. 💯
Ye PDF save karke bhool mat jana, revise karna.
Share zaroor karo, lekin pehle khud padh lena. ✈️🇮🇳
AFCAT 2 2026 – Most Expected Vocabulary Words with Easy Tricks
Save it. Read it. Revise it. Then forward it....
Forward karne se selection nahi hota, revision se hota hai. 💯
Ye PDF save karke bhool mat jana, revise karna.
Share zaroor karo, lekin pehle khud padh lena. ✈️🇮🇳
AFCAT 2 2026 – Most Expected Vocabulary Words with Easy Tricks
Save it. Read it. Revise it. Then forward it....
❤🔥7😁2